लाइव टीवी

अनुपमा को छोड़ अनेरी वजानी ने चुना खतरों के खिलाड़ी-12, बताया रोहित शेट्टी के शो को लेकर कैसा था पहला रिएक्शन

Updated May 27, 2022 | 10:10 IST

Khatron Ke Khiladi 12 Aneri Vajani First reaction: अनेरी वजानी ने बताया, 'ये मेरा पहला रिएलिटी शो है। मैं खतरों के खिलाड़ी 12 में टिके रहने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हूं...।'

Loading ...

Aneri Vajani First reaction for Khatron Ke Khiladi 12: अनुपमा सीरियल की रेटिंग ने आसमान छू लिया है। फैंस भी अब अनुज और अनुपमा को साथ देखकर काफी खुश हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही अनेरी वजानी ने सीरियल अनुपमा को अलविदा कह दिया है। अब अनेरी वजानी, रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने वाली हैं। अनेरी वजानी ने बताया, 'ये मेरा पहला रिएलिटी शो है। खतरों के खिलाड़ी में काम करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं अपना मन बना चुकी हूं। मैं खतरों के खिलाड़ी 12 में टिके रहने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हूं।' इस दौरान अनुपमा की एक्ट्रेस अनेरी ने यह भी बताया कि उनका पहला रिएक्शन क्या था जब उनको शो मिला। अनेरी ने सुनते ही कहा था - पागल हो क्या? क्योंकि उनको यकीन नहीं हुआ था कि खतरों के खिलाड़ी का ऑफर उनको मिला है। 

पढ़ें-धोखाधड़ी करने वाले इंटीरियर डिजाइनर ने श्रद्धा आर्या से मांगी माफी, एक्ट्रेस ने मीडिया और फैन्स को दिया धन्यवाद

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।