लाइव टीवी

पाखी करेगी अपने पिता वनराज का अपमान, अनुपमा सीरियल में शाह हाउस में होगा ड्रामा

Updated Jun 18, 2022 | 00:04 IST

Pakhi insults Vanraj: आने वाले एपिसोड में आप अनुपमा सीरियल में देखेंगे कि पाखी, वनराज और शाह परिवार का अपमान करेगी। वह उन्हें बताएगी कि वह उनके मिडिल क्लास होने से शर्मिंदा है...

Loading ...

Anupamaa Update: इन दिनों अनुपमा शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि कहानी अनुपमा और अनुज की शादी के बाद के जीवन पर केंद्रित है। उनके लिए चीजें अच्छी चल रही हैं, जबकि वनराज बिखर गया है क्योंकि उसके पास कुछ भी नहीं है। काव्या भी उससे तलाक लेना चाहती है। शाह परिवार जहां । अनुपमा के लिए खुश है तो वहीं वनराज के लिए चिंतित है। आने वाले एपिसोड में आप अनुपमा सीरियल में देखेंगे कि पाखी, वनराज और शाह परिवार का अपमान करेगी। वह उन्हें बताएगी कि वह उनके मिडिल क्लास होने और पार्टी में उनके व्यवहार के बारे में शर्मिंदा है। पाखी अपने पिता वनराज से कहती है कि उसने पार्टी में ओवरएक्ट किया और उसे खुद पर नियंत्रण रखना चाहिए था, वहां कोई सीन नहीं बनाना चाहिए था।

पाखी उन्हें यह भी बताती है कि उन्हें बड़े होने और बदलावों के साथ तालमेल बिठाने की जरूरत है। वे हर जगह उसका अपमान नहीं कर सकते। ऐसे में वनराज उसे बताता है कि एक समय उसे अपनी मां पर शर्म आती थी, लेकिन अचानक उसकी मां अनुपमा उसके लिए हीरो बन गई है। तोशु और समर उसे समझाने की कोशिश करते हैं कि वह गलत है लेकिन सब व्यर्थ हो जाता है। खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि शाह हाउस में चीजें कैसे बदलती हैं।

पढ़ें- शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता छोड़ने पर दिलीप जोशी ने की बात, बोले- वह शो में वापस आ सकते हैं...

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।