लाइव टीवी

अनुपमा और अनुज बने पति-पत्नी, देखें कैसे हुई टीवी के इस सबसे पॉपुलर कपल की शादी

Updated May 20, 2022 | 20:35 IST

Anupamaa and Anuj officially MARRIED: सोशल मीडिया पर अनुपमा और अनुज की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अनुज और अनुपमा ने शादी के मंडप पर एक-दूसरे का हाथ थामकर सातों वचन लिए हैं...

Loading ...

Anupamaa and Anuj MARRIED: टीवी सीरियल अनुपमा में आखिरकार वो दिन आ गया है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अब फाइनली अनुज कपाड़िया और अनुपमा की शादी हो गई है और इस सीरियल के दर्शकों के लिए यह किसी सपने से कम नहीं है। कम समय में ही दर्शकों ने इनकी जोड़ी को सिर-आंखों पर बिठा लिया था। देखते ही देखते ही इनकी जोड़ी को फैन्स की ओर #MaAn नाम भी मिल गया। अब सोशल मीडिया पर अनुपमा और अनुज की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अनुज और अनुपमा ने शादी के मंडप पर एक-दूसरे का हाथ थामकर सातों वचन लिए हैं। रूपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर अनुपमा की शादी की नई तस्वीरें शेयर कर दी हैं। फैन्स भी अनुपमा और अनुज कपाड़िया की नई तस्वीरों को देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। अनुज और अनुपमा की तस्वीरों को शेयर करते हुए रूपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा है, 'नई शुरुआत...।' वहीं दो और नई तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हम...सोच रहे हैं कि जल्द ही लाइव आए... आप लोगों का क्या सोचना है?' रूपाली गांगुली की हर एक तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। हर कोई अनुपमा की शादी होने का जश्न मनाता हुआ नजर आ रहा है।

पढ़ें- आर माधवन ने पिछले 4 साल से नहीं कमाया एक भी पैसा, बताया कोविड में ऐसी हो गई थी हालत

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।