लाइव टीवी

Exclusive: बिग बॉस 11 के बाद अब फिर घर में एंट्री करेंगे विकास गुप्ता, शो को लेकर कही ये बात

Updated Dec 05, 2019 | 18:16 IST |

बिग बॉस 13 टीवी पर दर्शकों के लिये मनोरंजन बढ़िया डोज बना हुआ है। आये दिन हो रहे हंगामों के बीच इस शो की टीआरपी भी काफी अच्छी है। नये ट्विस्ट के साथ शो में एक पुराने सीजन के कंटेस्टंट की एंट्री होने वाली है।

Loading ...

टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस- 13 में आये दिन घमासान देखने को मिलता है। घर वाले कभी राशन को लेकर लड़ते दिख रहे हैं तो कभी टास्क के बीच में जबरदस्त कंपिटीशन के बीच तनाव देखने को मिल रहा है। जिससे इस बार शो में दर्शकों का क्रेज जबरदस्त तरीके बना हुआ है। हाल ही में खबर आई कि बिग बॉस के 11वें सीजन के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले कंटेस्टंट विकास गुप्ता की घर में री-एंट्री होने वाली है। विकास बिग बॉस के 11वें सीजन का हिस्सा रह चुके हैं और उस वक्त उन्हें शो का मास्टरमाइंड कहा जाता था। हाल ही में विकास ने अपनी दोबारा शो में वापसी को लेकर जूम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि हर बार लोग अलग होते हैं सीजन अलग होता है और चैलेंजस भी अलग होते हैं। उनके मुताबिक शो के बीच में पहुंच कर जनता का प्यार पाना बहुत मुश्किल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।