लाइव टीवी

Bigg Boss 15 OTT : बिग बॉस 15 टेलीविजन पर हुआ बैन, सलमान खान के बिना ओटीटी पर दिखाया जाएगा टीवी शो?

Updated Jul 23, 2021 | 16:11 IST

Salman Khan TV Show Bigg Boss 15 banned on Television: सलमान खान ने यह भी साफ कर दिया है कि वह बिग बॉस-15 टीवी शो का हिस्सा तभी होंगे जब यह शो टेलीविजन पर प्रसारित होगा...

Loading ...

सलमान खान ने ईद के मौके पर बिग बॉस-15 को लेकर खुशखबरी शेयर की थी। बिग बॉस ओटीटी के पहले प्रोमो के जरिए सलमान ने अपने फैंस को ट्रीट दी थी। सलमान खान ने बताया कि शो टेलीविजन पर प्रसारित नहीं किया जाएगा, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। इस सीजन के बिग बॉस का कंटेंट काफी अलग होगा और इसलिए निर्माताओं ने इसे टेलीविजन पर टेलीकास्ट नहीं करने का फैसला किया है जिसके कुछ नियम और कानून हैं। सलमान खान ने यह भी साफ कर दिया है कि वह इस शो का हिस्सा तभी होंगे जब यह शो टेलीविजन पर प्रसारित होगा। यह शो पहले छह सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा फिर इसे टेलीविजन पर दिखाया जाएगा। बिग बॉस का नया सीजन 6 महीने लंबा होगा और ऐसी अफवाहें हैं कि शो के ओटीटी पार्ट को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल होस्ट करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।