लाइव टीवी

[VIDEO] मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर पुनीत पाठक के घर गूंजने वाली है शहनाई, जोरों पर तैयारी

Updated Dec 10, 2020 | 18:44 IST

Punit Pathak Wedding: लॉकडाउन हटने के बाद न्यू नॉर्मल को और खास बनाने के लिए कई बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंध गए हैं। अब मशहूर डांसर पुनीत पाठक भी शादी करने वाले हैं।

Loading ...

मुंबई: सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट से पुनीत पाठक ने फिर से सभी की नजरें अपनी तरफ आकर्षित कर ली हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, लेकिन इस बार बात बहुत खास है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुनीत पाठक ने 11 दिसंबर की तारीख शेयर करते हुए यह एलान कर दिया है कि वह अपनी मंगेतर निधि मूनी सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

यह पोस्ट करते ही पुनीत के पास उनके फैंस के बधाइयों का ढ़ेर लग गया। इतना ही नहीं निधि सिंह ने भी 11 दिसंबर की तारीख को शेयर करते यह कहा की 11 दिसंबर उनके सात जन्मों का पहला दिन होगा। ऐसा नहीं है कि पुनीत ने सिर्फ इस बार फैंस को सरप्राइस किया है, इससे पहले 26 अगस्त को छुपकर सगाई करके भी पुनीत ने सबको चौंका दिया था।

पुनीत पाठक एक बहुत बेहतरीन डांसर और कोरियोग्राफर हैं, अपने जिंदगी में वह कई मुकाम हासिल करते जा रहे हैं जिनमें उनकी शादी मुख्य है। पुनीत एबीसीडी, नवाबजादे जैसी फिल्मों में नजर आएं हैं ‌ इसके साथ वह‌ डांस रियलिटी शो के जज‌ भी हैं। यह न्यूज़ शेयर करके उन्होंने अपने फैंस को बहुत खुश कर दिया है, लोग जमकर उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।