लाइव टीवी

VIDEO: 'मेरा आज ही चालान हुआ'- अली गोनी के साथ जैस्मीन ने मास्क उतारने से क्यों किया इनकार?

Updated Mar 16, 2021 | 21:44 IST |

अली गोनी और जैसमीन भसीन को एक साथ स्पोट किया गया तो जैसमीन ने अली के साथ पोज़ देते हुए मास्क हटाने से मना कर दिया। यहां जानिए जैसमीन ने ऐसा क्यों किया।

Loading ...
मुख्य बातें
  • जैसमीन भसीन ने एली गोनी के साथ पोज़ देते हुए मास्क हटाने से किया इंकार।
  • जैसमीन और एली की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं लोग।
  • हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आ चुकी है यह जोड़ी।

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट अली गोनी और जैसमीन भसीन ज्यादातर एक साथ नजर आते हैं और तो और दोनों ने बिग-बॉस के अंदर ये भी कुबूल किया था कि वो दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। बिग-बॉस के हाउस से निकलने के बाद दोनों का एक गाना भी रिलीज हुआ था, जिसे टोनी कक्कड़ ने गाया है। लोगों को दोनों गाना काफी पसंद आया।

जैसमीन भसीन और अली गोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें जैसमीन ने अली के साथ पोज देते हुए मास्क हटाने से इंकार कर दिया। जैसमीन ने मास्क न हटाने का कारण भी बताया उन्होंने कहा कि मास्क न लगाने पर उनका पहले भी चलान हो गया है इसिए वो अब मास्क नहीं हटाएंगी।

उसके बाद जैसमीन और एली दोनों कार में बैठकर वहां से चले गए। जैसमीन और अली के लाखों फैंस उनके दीवाने हैं। लोगों को दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है। जैसमीन भसीन की इंस्टाग्राम पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। ये अपने फैंस के साथ अपनी नई-नई पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।