लाइव टीवी

Jasmine Bhasin: नागिन-4 की जैसमीन भसीन की लव स्टोरी का सच, खतरों के खिलाड़ी के विनर संग अफेयर पर कहा ये

Updated May 06, 2020 | 13:03 IST |

Jasmine on Her Relationship: नागिन 4 से सुर्खियों में छा जाने वाली जैसमीन भसीन की लव स्टोरी इन दिनों चर्चा में है। जैसमीन का नाम खतरों के खिलाड़ी के विनर रहे पुनीत पाठक के संग जोड़ा जा रहा है....

Loading ...

Jasmine Bhasin Opens on Her Relationship: नागिन 4 में नयनतारा के रोल में दर्शकों का दिल जीतने वाली जैसमीन भसीन का रिलेशनशिप स्टेट्स हमेशा से सुर्खियों में रहा है। पहले जैसमीन का नाम एक्टर अली गोनी के साथ जुड़ा था फिर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक के साथ उनके इश्क के चर्चे रहे। आखिरा क्या है इसका सच? अपने एक इंटरव्यू में जैसमीन ने पुनीत पाठक संग रिलेशन की खबरों पर बात की है और इसे अफवाह बताया है। जैसमीन भसीन की मानें तो वो यंग और खूबसूरत हैं इसलिए उनका नाम कुछ लोग उनके दोस्तों संग जोड़ देते हैं। जैसमीन ने बताया कि पुनीत और वो दोनों अच्छे दोस्त हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि उनके बीच कुछ चल रहा है। जैसमीन के मुताबिक वो सिंगल हैं और अपनी जिंदगी को खूब एंजॉय कर रही हैं। अपने रिश्ते की झूठी खबरों पर अब उन्हें गुस्सा नहीं बल्कि खूब हंसी आती है।

बता दें कि लॉकडाउन में जैसमीन फिलहाल अपने घर में हैं। वो खूब सोती हैं और खूब टीवी देखती हैं। जैसमीन जब इससे भी बोर होने लगती हैं तो वो फोन पर दोस्तों से ढेर सारी बातें करती हैं। जैसमीन के मुताबिक उनकी जिंदगी में फिलहाल कोई भी बॉयफ्रेंड नहीं है और जब कोई ऐसा आएगा तो वो अपने फैंस को जरूर बताएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।