लाइव टीवी

बर्थडे पार्टी में टीवी के हैंडसम हंक करण टैकर ने ली गर्लफ्रेंड के साथ एंट्री, जानें कौन हैं श्रेया चौधरी?

Updated May 12, 2022 | 19:27 IST

Karan Tacker birthday Party: करण टैकर आमतौर पर अपनी लव लाइफ के बारे में चुप्पी साधे रहते हैं। उनको लेकर लंबे टाइम से अफवाह है कि वो एक्ट्रेस श्रेया चौधरी को डेट कर रहे हैं...

Loading ...

Karan Tacker Dating Shreya Chaudhary!: टीवी एक्टर करण टैकर 36 साल के हो चुके हैं। 11 मई को अभिनेता ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। बीती रात करण टैकर ने अपने दोस्तों को एक शानदार पार्टी दी। इस पार्टी में करण टैकर अपने दोस्तों के साथ धमाल मचाते नजर आए। इस दौरान करण की गर्लफ्रेंड श्रेया चौधरी भी नजर आईं। करण टैकर आमतौर पर अपनी लव लाइफ के बारे में चुप्पी साधे रहते हैं। उनको लेकर लंबे टाइम से अफवाह है कि वो एक्ट्रेस श्रेया चौधरी को डेट कर रहे हैं। अब करण के जन्मदिन की पार्टी में भी श्रेया को उनके साथ एंट्री लेते देखा गया। आपको बता दें, श्रेया चौधरी एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। साल 2020 में उनको अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' में देखा गया था।

बर्थडे सेलिब्रेशन में केक काटने के बाद करण टैकर ने अपने खास दोस्तों के साथ खूब मस्ती की। सोशल मीडिया पर करण टैकर के बर्थडे बैश की तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज में करण टैकर को मनीष मल्होत्रा, सोफी चौधरी, राजीव अदातिया और निकिता दत्ता के साथ पोज देते देखा जा सकता है। फैंस भी लगातार करण टैकर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

पढ़ें - Mika Di Vohti के लिए मेकर्स का है तगड़ा बजट, सिर्फ प्रोमो लॉन्च पर ही खर्च हुए 5 करोड़ रुपये

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।