लाइव टीवी

गले में अजगर डालकर एरिका फर्नांडिस ने दिया पोज, फैंस बोले- 'अगला शो नागिन या खतरों के खिलाड़ी?'

Updated Jun 30, 2022 | 00:37 IST

Erica Fernandes Video: टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एरिका गले में साप डालकर पोज देख रही हैं। एरिका का वीडियो देखकर फैंस हैरान हैं।

Loading ...

Erica Fernandes Python Video: कसौटी जिंदगी की 2 की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एरिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अजगर के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं। एरिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एरिका अपने गले में अजगर डालकर वह पोज देते हुईं नजर आई। एरिका ने कहा मिलिए मेरे नए दोस्त पायथन से। इसके बाद कैमरे के आगे अजगर से कह रही हैं कि सभी को हाय कहें। वीडियो के साथ कैप्शन में एरिका फर्नांडिज लिखती हैं, 'ब्यूटी और बीस्ट। अब आप पता करें कि इनमें से ब्यूटी और कौन है और बीस्ट कौन हैं।' फैंस एरिका के वीडियो में कमेंट कर रहे हैं कि उनका अगला शो कौन सा हो सकता है नागिन या खतरों के खिलाड़ी।'   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।