लाइव टीवी

खतरों के खिलाड़ी 12 फेम कनिका मान की तस्वीरों ने फैंस को‌ किया क्लीन बोल्ड

Updated Jul 29, 2022 | 20:50 IST

Kanika Mann Glamorous Look: खतरों के खिलाड़ी 12 फेम कनिका मान को आपने टीवी पर अधिकतर संस्कारी लुक में देखा होगा। लेकिन हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने ग्लैमरस अवतार दिखाया है जिसे देखने के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।

Loading ...

Kanika Mann Hot Look, See Here Pictures: खतरों के खिलाड़ी 12 फेम कनिका मान ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है, जिसे देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं। इन तस्वीरों में कनिका मान बला की खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा को व्हाइट ड्रेस में देखा जा रहा है। टीवी एक्ट्रेस ने कहा कि उनका कोई प्लान नहीं था फोटोशूट करवाने का लेकिन बहुत दिनों से उन्होंने फोटोशूट नहीं करवाया था। इसके बाद कनिका ने खतरों के खिलाड़ी 12 के बारे में भी बात की।‌ उन्होंने कहा कि शुरुआत में उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे उन्हें कोई चीज डरा नहीं सकती लेकिन धीरे-धीरे उनकी‌ हालत खस्ता होने लगी थी। इसके साथ अदाकारा ने यह भी बताया कि उन्हें इस‌ शो‌ में मोहित मलिक के साथ समय बिताना अच्छा लगता था।

Also Read: TV Show Upcoming Twists: स्पाई बहू में होगी सारा अली खान की एंट्री, जानें टॉप शोज में आएंगे कौन से ट्विस्ट्स

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।