लाइव टीवी

Kundali Bhagya के करण-प्रीता का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज, Shraddha Arya-Dheeraj Dhoopar ने खूब जमाया रंग

Updated May 14, 2020 | 18:06 IST |

Dheeraj Dhoopar Shraddha Arya Song Viah Nai Karauna Video: कुंडली भाग्य के स्टार धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या का म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है। गाने में 'प्रीरन' की केमेस्ट्री बेहद शानदार है...

Loading ...

कुंडली भाग्य टीवी सीरियल छोटे परदे के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। कुंडली भाग्य टीआरपी चार्ट में भी हमेशा राज करता है। शो के लीड स्टार करण-प्रीता भी टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक हैं। कुंडली भाग्य में करण और प्रीता का रोल धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या निभा रहे है। दोनों को फैन्स प्यार से 'प्रीरन' बुलाते हैं। अब दोनों के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है कि इस ऑनस्क्रीन जोड़ी का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है। इस म्यूजिक वीडियो का नाम विया नै करौना(Viah Nai Karauna)है। धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या की जोड़ी इस नए गाने में काफी खूबसूरत दिख रही है। कुंडली भाग्य टीवी शो की तरह ही ये म्यूजिक वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें, कुंडली भाग्य श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया स्टारर कुमकुम भाग्य का स्पिन-ऑफ शो है। प्रीता, प्रज्ञा की चचेरी बहन है और कुंडली भाग्य उनकी करण की लव स्टोरी पर बेस्ड है। फिलहाल फैन्स इस जोड़ी को खूब मिस कर रहे हैं क्योंकि कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से कुंडली भाग्य के एपिसोड रोक दिए गए हैं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।