लाइव टीवी

कोरोनावायरस के चलते इन टीवी कलाकारों ने छोड़ दिया शो, अनलॉक के बावजूद उठाया कदम

Updated Aug 26, 2020 | 20:43 IST

कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में बहुत कुछ बदल दिया है। हर इंडस्ट्री के काम-धंधे पर इसका बुरा असर पड़ा है। यही हाल भारतीय टीवी सीरियल्स का भी हुआ है जहां कितने कलाकारों ने रोना वायरस के डर से अपने शो छोड़ दिए ह

Loading ...

कोरोनावायरस के चलते पिछले कई महीनों से हर टीवी शोज की शूटिंग बंद थी, हालांकि अब अनलॉक के चलते सरकारी निर्देशों का पालन करते हुए कई टीवी सीरियल ने शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है। लेकिन टीवी में काम कर रहे कलाकारों ने कोरोना के खतरे को देखते हुए शूटिंग पर जाना सही नहीं समझा और अपने शो को छोड़ दिया है इनमें कई बड़े नाम शामिल है जैसे करण सिंह ग्रोवर जिन्हें आप 'कसौटी जिंदगी सीजन- 2' के लीड कलाकार मिस्टर बजाज के रूप में देखते आ रहे थे। सौम्या टंडन जिन्हें आप अनिता भाभी के रूप में जानते हैं। पॉपुलर टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में रिया का किरदार निभाने वाली नैना सिंह अब अपने रोल में नजर नहीं आएंगी। इसी तरह कई बड़े नाम जैसे रितिक अरोड़ा, अवनीत कौर, पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस, साहिल आनंद, नेहा मेहता, गुरु चरण सिंह, जैसे बड़े नाम शामिल हैं जवाब आपको अपने किरदार में नजर नहीं आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।