लाइव टीवी

Naagin 4: क्या वृंदा ले पायेगी अपना बदला, क्या भुला पायेगी वो देव का प्यार ?

Updated Mar 16, 2020 | 15:20 IST |

Naagin 4: वृंदा इनदिनों नफरत की आग में जल रही है। वहीं, लिली के लिए कुर्बानी देने से भी पिछे नही हटती है और देव का हाथ जल जाने पर सब भूल कर उसे मरहम लगाती है।

Loading ...

Naagin 4: नागिन 4 शो की कहानी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। इच्छाधारी नागिन और उनकी जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती ये कहानी लोगो के दिलों मे एक खास जगह बना चुकी हैं। प्यार और इंतगाम की आग में झुलसती इन इच्छाधारी नगिनों की कहानी को देखना बेहद ही दिलचस्प है। 

वैसे तो इस कहानी में अबतक  कई  कई ट्विस्ट और टर्न आ चुके हैं। तो वहीं वृंदा इन दिनों काफी असमंजस में फंसी हुई है। एक तरफ बदले की भावना में दो दूसरी तरफ देव का प्यार। लेकिन अब कुछ ऐसा होनेवाला है जिससे वृंदा और दर्शक दोनों ही हैरान रह जायेंगे।

दरअसल, आनेवाले एपिसोड में आपको वृंदा और देव का रोमान्स देखने को मिलेगा। शो में दिखाया जायेगा कि गुस्से से भरी वृंदा कैसे देव को जरा- सी तकलीफ में देखकर परेशान हो जाती हैं और देव के जख्मों को मरहम लगाते हुए उसके करीब आ जाती है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।