लाइव टीवी

आदिल खान दुर्रानी को लेकर राखी सावंत को है इस बात का डर, एक्ट्रेस ने कहा- कहीं मैं अकेली ना‌ रह जाऊं 

Updated Aug 02, 2022 | 00:33 IST

Rakhi Sawant On Boyfriend Adil Khan Durrani: काॅन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में अपने और अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को लेकर बहुत कुछ साझा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि आदिल के साथ रिलेशनशिप में एक चीज को लेकर वह‌ बहुत डरती हैं।

Loading ...

Rakhi Sawant on Boyfriend Adil Khan Durrani: राखी सावंत को अक्सर अपने बाॅयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ देखा जाता है। हाल‌ ही में राखी सावंत और आदिल को एक साथ स्पाॅट किया गया जहां यह दोनों अपने रिलेशनशिप और दुबई ट्रिप को लेकर बात करते हुए नजर आए। आदिल ने बताया कि राखी बहुत डिमांड करती हैं और गिफ्ट मांगती रहती हैं।‌ इसके राखी‌ ने यह भी बताया कि हाल ही में आदिल ने उन्हें नेकलेस गिफ्ट किया है। इसके बाद राखी ने यह भी शेयर किया वह रिलेशनशिप में एक चीज को लेकर बहुत डरती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें डर लगता है आदिल‌ कहीं चले ना जाएं। उन्होंने कहा कि वह इस चीज से डरती हैं कि कहीं सुबह उनकी आंखें खुले और‌ आदिल चले ना जाएं।

Also Read: श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी पर फिर लगे गंभीर आरोप, जानें टीवी की दिन भर की बड़ी खबरें

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।