लाइव टीवी

Rakhi Sawant Video: 'वह तो बड़ी क्यूट और सीधी हैं' रिया चक्रवर्ती पर लगे आरोपों पर बोलीं राखी सावंत

Updated Jul 13, 2022 | 21:25 IST

Rakhi Sawant on Rhea Chakraborty: एनसीबी द्वारा जारी चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती को भी आरोपी बनाया है। अब इस पर राखी सावंत ने अपना रिएक्शन दिया है। जानिए क्या बोलीं राखी सावंत...

Loading ...

Rakhi Sawant on Rhea Chakraborty drugs case: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या और उससे जुड़े ड्रग्स केस में एनसीबी ने अपनी चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती को भी एक आरोपी बनाया है। अब इस पर बिग बॉस कंटेस्टेंट राखी सावंत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मीडिया से बातचीत में राखी ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती तो कितनी सीधी है, क्यूट है। क्या है ये कभी पकड़ रहे हैं, कभी छोड़ रहे हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ये पकड़ा-पकड़ी, छिपा-छिपी क्यों हो रहा है। इस बारे में मैं कुछ नहीं कहना चाहती हूं। मैं क्या बोल सकती हूं ये पुलिस का काम है। आखिर में हमारे सुशांत को न्याय मिल जाए चाहे जिसने भी वह षड़यंत्र रचा हो।' राखी ने इसके अलावा मीडिया को बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ श्रीलंका एक फैशन शो में हिस्सा लेने जा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।