लाइव टीवी

Ramayan Fact: मुश्किल था रामायण में मामा मारीच वाले सीन को फिल्माना, सुनील लहरी ने सुनाया किस्सा

Updated Jun 08, 2020 | 18:04 IST |

Sunil Lahri reveals secret Stories of Ramayan: सुनील लहरी ने रामायण से संबंधित कई सीक्रेट बातों को साझा किया है। उन्होंने कई सीन की डिटेल्ड जानकारी भी दी है।

Loading ...

Sunil Lahri Secret Stories of Ramayan: सुनील लहरी यानी लक्ष्मण इन दिनों लगातार रामायण से जुड़ी कई रोचक जानकारी शेयर करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने रामायण की शूटिंग के दौरान होने वाली कई दिक्कतों और उनसे जुड़े कई मजेदार पलों का भी जिक्र किया है। अब हाल ही उन्होंने रामायण के कई अन्य किरदारों का भी जिक्र किया है। उन्होंने हिरण यानी मामा मारीच वाले सीन के बारे में बताया। जैसा कि हिरण एक एनिमल है और उसे सिखाया नहीं जा सकता। इसलिए इस सीन को शूट करना काफी कठिन था। इस सीन के लिए हिरण को गोल्डन कलर लगाया गया था। साथ ही इस बात का भी ध्यान रखा गया था की उसे कलर से किसी तरह की कोई तकलीफ न हो। इस सीन को शूट करते वक्त राम जी को चोट भी लगी थी। बाद में माता सीता के कहने पर वो राम जी की मदद को जाते हैं और लक्ष्मण हिरण के पीछे भागते हैं तो उन्हें भी चोटें लगी थीं।

लक्ष्मण रेखा वाले सीन के बारे में उन्होंने कहा कि इस सीन के लिए उन्होंने ज्यादा प्रैक्टिस नहीं की थी और जब वो रेखा खिंच रहे थे तो एक आर्टिफीशियल पेड़ से टकराए और पेड़ के साथ ही नीचे गिर पड़े थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।