लाइव टीवी

Rubina Dilaik को बिग बॉस से मिली ये सीख, अभिनव शुक्ला के साथ जल्द होंगी वेकेशन पर रवाना

Updated Mar 12, 2021 | 21:52 IST

BB 14 Winner Rubina dilaik Interview : रुबीना ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस ने जो कुछ भी किया उसे लेकर कोई पछतावा भी नहीं है। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलेआम बात करने के लिए भी एक्ट्रेस को कोई रिगरेट नहीं है

Loading ...
मुख्य बातें
  • रुबीना ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी काम करना शुरू कर दिया है।
  • रुबीना ने हमारे साथ बिग बॉस जर्नी को लेकर बात की और एक्सपीरियंस शेयर किए।
  • रुबीना ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस ने जो कुछ भी किया उसे लेकर कोई पछतावा भी नहीं है।

रुबीना दिलाइक बिग बॉस-14 की विनर बनने से बाद अपनी सक्सेस एंजॉय कर रही हैं। इसी के साथ-साथ एक्ट्रेस रुबीना ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में रुबीना दिलाइक ने हमारे साथ बिग बॉस जर्नी को लेकर बात की और एक्सपीरियंस शेयर किए। रुबीना दिलाइक ने बताया कि शो में उनकी जर्नी काफी उतार चढ़ाव भरी रही लेकिन ये अविश्वसनीय थी। उन्होंने बिग बॉस से सीखा है कि अपनी गलतियों और फेल होने से डरना नहीं चाहिए। जो है उसे सामने रखकर निडरता से उसका सामना करना चाहिए। रुबीना ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस ने जो कुछ भी किया उसे लेकर कोई पछतावा भी नहीं है। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलेआम बात करने के लिए भी एक्ट्रेस को कोई रिगरेट नहीं है। क्योंकि रुबीना दिलाइक का कहना है कि अगर वो अपनी शादी के बारे में शो में नहीं बतातीं तो कहीं ना कहीं वो अपना एक बड़ा हिस्सा लोगों से छुपाकर रखतीं, जो कि गलत होता। आपको बता दें, रुबीना दिलाइक पति अभिनव शुक्ला के साथ जल्द भी वेकेशन पर जाने वाली हैं। साथ ही रुबीना और अभिनव दोबारा से शादी भी करेंगे। एक्ट्रेस चाहती हैं कि वो दूसरी बार वाइट वेडिंग करें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।