लाइव टीवी

शिवांगी जोशी ने बच्चियों के साथ खेला 'कप बलून' गेम, वीडियो देख फैंस ने की खूब वाहवाही

Updated May 19, 2022 | 18:12 IST

Shivangi Joshi Playing Games With Girls: टीवी अदाकारा शिवांगी जोशी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह छोटी बच्चियों के साथ एक दिलचस्प गेम खेलती हुई नजर आ रही हैं। 

Loading ...

Shivangi Joshi Fun Time With Girls: टीवी अदाकारा शिवांगी जोशी आए दिन सुर्खियों में अपनी जगह बना लेती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह एनजीओ की छोटी बच्चियों के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवांगी जोशी कुछ स्कूल की लड़कियों के साथ 'कप-बलून' गेम खेल रही हैं। शिवांगी जोशी की यह वीडियो देखने के बाद लोगों ने उनकी खूब वाहवाही की। इसके साथ अदाकारा ने यह भी बता दिया कि उन्हें जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में देखा जाएगा। शिवांगी जोशी ने इस पर बात करते हुए यह कहा कि शो के लिए फिजिकली और मेंटली फिट होना जरूरी है। इसके साथ अदाकारा ने यह भी कहा कि उनके कई सारे डर हैं जिसके बारे में वह अभी नहीं बताएंगी। खतरों के खिलाड़ी में शिवांगी जोशी को देखना बेहद दिलचस्प होगा।

Also Read: हाई स्लिट ड्रेस में हेली शाह ने कान्स 2022 में गिराई बिजलियां तो हिना खान को देख बढ़ा सोशल मीडिया पर तापमान 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।