लाइव टीवी

Mere Dad Ki Dulhan: श्वेता तिवारी ने करवाई 'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट की सैर, वरुण बडोला भी आए नजर

Updated Nov 24, 2019 | 16:39 IST |

Mere Dad Ki Dulhan: श्वेता तिवारी ने हाल ही में जूम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने नये शो मेरे डैड की दुल्हन के सेट की सैर करवाई।

Loading ...

टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और एक्टर वरुण बडोला लीड रोल में नजर आ रहे हैं।हाल ही में श्वेता ने जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने शो के सेट की सैर भी करवाई। इस मौके पर उनके साथ शो के को-एक्टर वरुण भी मौजूद रहे। इस शो की कहानी एक बाप और बेटी के रिश्ते पर आधारित है। सीरियल में वरुण, निया यानि अंजलि के पिता का किरदार निभा रहे हैं। इसमें निया के पिता अंबर शर्मा काफी कम बोलने वाले और चिड़चिड़े स्वभाव के इंसान हैं। इधर उनके घर में गुरनीत सिक्का यानि श्वेता तिवारी किराए पर रहने आ रही हैं जो कि बहुत ज्यादा बोलती हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अंबर शर्मा, गुरनीत सिक्का को अपने घर में कितने दिन और कैसे झेल पाते हैं। बता दें श्वेता तिवारी टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 4 में खली, मनोज तिवारी जैसे सेलिब्रिटीज को हराकर शो की विनर बन चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।