लाइव टीवी

नागिन-6 के सेट पर दिखीं तेजस्वी प्रकाश और महक चहल, किसका लुक लगा आपको बेहतर?

Updated Aug 13, 2022 | 14:42 IST

Tejasswi Prakash and Mahek Chahal sets of Naagin 6: मेकर्स ने अब नागिन-6 की कहानी को लेकर बड़ा प्लान किया है। इसी बीच अब शो की विलेन और हीरो को सेट पर देखा गया।

Loading ...

Tejasswi and Mahek Naagin 6: नागिन-6 अपनी मसालेदार कहानी के साथ दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है कि ऋषभ वास्तव में मरा नहीं है और उसकी मौत एक बड़ा नाटक है। नए ट्विस्ट के अनुसार, प्रथा और ऋषभ अपने सभी दुश्मनों पर जीत हासिल करने के बाद सबसे भव्य तरीके से फिर से एक हो जाएंगे। मेकर्स ने अब नागिन-6 की कहानी को लेकर बड़ा प्लान किया है। इसी बीच अब शो की विलेन और हीरो को सेट पर देखा गया। हम बात कर रहे हैं तेजस्वी प्रकाश और महक चहल की। दोनों की ऑनस्क्रीन दुश्मनी तो हमने देखी ही है लेकिन ऑफस्क्रीन इन एक्ट्रेसेस की केमेस्ट्री काफी अच्छी है। सेट पर महक को इंडियन अटायर में तो तेजस्वी को वेसटर्न ड्रेस में देखा गया। बता दें, बीच में खबरें थीं कि नागिन-6 शो के अक्टूबर 2022 में ऑफ एयर होने की उम्मीद है। अब सीरियल के जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है कि इसे दिसंबर 2022 तक का एक्सटेंशन मिल चुका है।

पढ़ें- Naagin-6 में 20 साल का लीप लाएगा 3 बड़े ट्विस्ट, सिंबा नागपाल कहेंगे अलविदा तो तेजस्वी प्रकाश निभाएंगी मां का रोल!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।