लाइव टीवी

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा घर में परिवार को यूं रख रही हैं फिट, बताए इम्युनिटी बढ़ाने के सरल तरीके

Updated May 08, 2021 | 19:13 IST

TV Actress Aishwarya Sakhuja Immunity Tips in Hindi: ऐश्वर्या सखूजा टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं जो कुछ सालों से हेल्थ पर काफी काम कर रही हैं।

Loading ...

सास बिना ससुराल फेम ऐश्वर्या सखूजा टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं ऐश्वर्या सखूजा अपने और अपने परिवार के हेल्थ के लिए काफी जागरूक रहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या सखूजा ने बताया कि इस महामारी के दौरान वह घर पर रहकर अपने और अपने परिवार का ध्यान कैसे रख रही हैं और किन बातों पर जोर दे रही हैं। इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए ऐश्वर्या ने बताया कि वह विटामिन सी और जिंक टेबलेट का इस्तेमाल करती हैं और दिन में दो बार भाप लेती हैं।

इसके साथ वह मल्टीविटामिंस का भी ध्यान रखती हैं और रोजाना आमला जूस या तुलसी गिलोय जूस का सेवन करती हैं। जंक फूड को छोड़कर वह फल खाना‌ पसंद करती हैं और रोजाना 11 मिनट के लिए ब्रीदिंग एक्सरसाइज करती हैं। इस महामारी के वजह से लगे लॉकडाउन में बाहर जाने के सिवाय वह घर में ही रहकर एक्सरसाइज करती हैं और वॉकिंग करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।