लाइव टीवी

Naagin 5 Video: नागिन 5 में धमाकेदार स्टंट करेंगी सुरभि चंदना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Updated Nov 17, 2020 | 21:31 IST

Naagin 5:टीवी पॉपुलर शो नागिन पांच की एक्ट्रेस सुरभि चंदाना एक बार फिर अपने धमाकेदार एक्शन सीन से सुर्खियां बटोर रही हैं। सुरभि का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Loading ...

मुंबई. टीवी स्टार नागिन 5 की एक्ट्रेस सुरभि चंदना एक बार फिर अपने स्टंट से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। । सुरभिनागिन 5 में नजर आने वाली हैं। सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर नागिन-5 के सेट पर से शूटिंग के दौरान एक स्टंट का वीडियो शेयर किया है। 

वीडयो में सुरभि चंदना कैमरे के सामने नीले और लाल रंग के गेटअप में ऊंचाई पर हवा में लटक कर स्टंट करती नजर आ रही हैं। सुरभि ने अपने स्टंट से सबको हैरान कर दिया है। 

सुरभि चंदना ने अपने नागिन शो के शेटअप पर बेहद खतरनाक एक्सन करती नजर आ रही हैं जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे।दरअसल दिवाली के अगले दिन मॉर्निंग में सुरभिनागिन 5 के लिए शूटिंग करते नजर आई हैं।

सुरभि चंदना हवा में कैमरे के सामने ऊंचाई पर स्टंट करती नजर आ रही हैं। सुरभिने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि एक एक्शन सीन सूट करने में कितनी मेहनत लगती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।