लाइव टीवी

उर्फी जावेद ने दी वायरल वीडियो पर सफाई, कहा- 'मैंने नहीं दी थी किसी को गाली, मेरे कपड़ों पर...'

Updated Sep 12, 2022 | 16:36 IST

Urfi Javed video: उर्फी जावेद इन दिनों अपने एक वीडियो के कारण चर्चा में हैं। उर्फी जावेद ने कपड़ों पर कमेंट करने पर अपनी भड़ास निकाली। अब उर्फी ने सफाई में कहा कि उन्होंने किसी को गाली नहीं दी थी।

Loading ...

Urfi Javed on her latest viral video. उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह फोटोग्राफर्स और मीडिया पर भड़की थी। दरअसल एक इवेंट के दौरान किसी शख्स ने उनके कपड़ों पर कमेंट किए थे। अब उर्फी ने अपनी सफाई दी है। उर्फी ने कहा कि उन्होंने किसी को भी गाली नहीं दी थी। उर्फी जावेद के मुताबिक, 'जो भी मेरे कपड़ों पर कमेंट कर रहे हैं उनसे कहना चाहती हूं कि आप जहां रहते हैं वहां लड़कियों के कपड़ें कंट्रोल करें। मैं आपकी मम्मी, वाइफ, बहन या गर्लफ्रेंड नहीं हूं। मैंने किसी को गाली नहीं दी थी। मैंने किसी से ये नहीं कहा था कि तुम्हारे मां-बाप ने सिखाया नहीं है। मैंने कहा था कि अपने घर जाएं और अपने घर के लोगों को बताएं कि कैसे कपड़े पहनने हैं। मुझे नहीं। ये बिल्कुल साफ बात है। मुझे किसी से कोई मतलब नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।