लाइव टीवी

उर्फी जावेद ने एक बार फिर की पारस कलनावत की तारीफ, बताया एक्स बॉयफ्रेंड के साथ कैसे हैं रिश्ते

Updated Sep 10, 2022 | 16:38 IST

Urfi Javed on Paras Kalnawat: उर्फी जावेद ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत को लेकर एक बार फिर चुप्पी तोड़ी है। उर्फी ने पारस की तारीफ की है। वहीं, उन्होंने पार्टी में हुई लड़ाई का भी सच बताया। जानिए क्या कहा उर्फी ने।

Loading ...

Urfi Javed on Paras Kalnawat. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित सेलिब्रिटी हैं। उर्फी एक वक्त अनुपमा सीरियल के समर यानी पारस कलनावत को डेट भी कर चुकी हैं। उर्फी जावेद ने इंटरव्यू में झलक दिखलाजा 10 में पारस कलनावत की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए कहा कि, 'वह बेहद अच्छा कर रहे हैं। मैं उनसे मिली थी। हमारे बीच पार्टी में सारी गलतफहमियां दूर हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स बिल्कुल निराधार है। उन्हें केवल मैं बेस्ट ऑफ लक ही कहना चाहती हूं। मैं अभी उनसे मिली थी हम दोस्त नहीं हैं और कुछ भी नहीं है। हम एक दूसरे के साथ अच्छा व्यवहार कर रहे हैं जो बिल्कुल नॉमल है। गौतलब है कि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया था कि रिएलिटी शो झलक दिखलाजा 10 की आफ्टर पार्टी में पारस और उर्फी के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई थी। इस दौरान बीच बचाव की भी नौबत आ गई थी।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।