लाइव टीवी

एयरपोर्ट पर स्विमसूट में नजर आईं ऊर्फी जावेद, एक्ट्रेस को नंगे पैर देख लोगों ने उड़ाया मजाक 

Updated May 10, 2022 | 17:35 IST

Urfi Javed Gets Brutally Trolled: अपने अजीबोगरीब लुक से लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाली ऊर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं। हाल ही में अदाकारा को एयरपोर्ट पर नंगे पैर देखा गया था जिसके बाद लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया।

Loading ...

Urfi Javed Spotted Barefoot At The Airport: अपने अजीबोगरीब लुक की वजह से ऊर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में अपनी जगह बटोर लेती हैं। हाल ही में ऊर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर देखा गया जिसके बाद हर जगह उनकी चर्चा होने लगी। दरअसल, टीवी अदाकारा को एयरपोर्ट पर स्विमसूट में देखा गया। इतना ही नहीं, एयरपोर्ट पर अदाकारा नंगे पैर नजर आईं जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ने लगा। एयरपोर्ट पर टीवी अदाकारा को नंगे पैर देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। कहा जा रहा है कि अदाकारा अपने ट्रिप के लिए गोवा गई थीं। वहां अदाकारा का ऐसा हाल हुआ कि उनका गला ही बैठ गया। वायरल हो रहे वीडियो में अदाकारा आपने बैठे गले के बारे में भी बात करते हुए नजर आ रही हैं। 

Also Read: कॉफी विद करण 7 में होगा डबल धमाका, एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए सारा अली खान के साथ आएंगी जान्हवी कपूर 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।