लाइव टीवी

Jhalak Dikhhla Jaa 10: उर्फी जावेद ने बांधे पारस कलनावत की तारीफों के पुल, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

Updated Sep 07, 2022 | 23:13 IST

Urfi Javed praises Paras Kalnawat: उर्फी और पारस ने अपने रिश्ते को एक खट्टे नोट पर समाप्त कर दिया था और एक-दूसरे को दोनों ने निशाना बनाया था। लेकिन सभी को सरप्राइज करते हुए, उर्फी ने अपने एक्स पारस की प्रशंसा की है।

Loading ...

Urfi Javed praises Paras Kalnawat: पारस कलनावत और उर्फी जावेद इस बार फिर से चर्चा में हैं, क्योंकि अभिनेत्री ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस की डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 में तारीफ की है। पारस कलनावत को झलक दिखला जा सीजन 10 की शुरुआत पर प्रशंसकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। अब उनकी पूर्व प्रेमिका उर्फी जावेद को नाम भी इसी लिस्ट में जुड़ गया है। जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है! उर्फी और पारस ने अपने रिश्ते को एक खट्टे नोट पर समाप्त कर दिया था और एक-दूसरे को दोनों ने निशाना बनाया था। लेकिन सभी को सरप्राइज करते हुए, उर्फी ने अपने एक्स पारस की प्रशंसा की है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, उन्होंने झलक दिखला जा सीजन 10 से पारस का प्रोमो शेयर किया है और इसे कैप्शन दिया, 'आपको बढ़ते हुए देखकर बहुत गर्व हो रहा है'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।