लाइव टीवी

उर्फी जावेद हुईं वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार, वीडियो में दिखा ऊप्स मूमेंट

Updated Jun 17, 2022 | 23:05 IST

Urfi Javed wardrobe malfunction Video: एकबार फिर से उर्फी को बोल्ड लुक में स्पॉट किया गया। लेकिन उर्फी जावेद अपने इस नए बैकलेस आउटफिट में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं...

Loading ...

Urfi Javed wardrobe malfunction: उर्फी जावेद अपनी फैशन चॉइस के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। हालांकि इस वजह से बिग बॉस ओटीटी स्टार उर्फी जावेद को हमेशा सोशल मीडिया पर बहुत सारे नफरत भरे संदेश मिलते रहते हैं, लोग उनके फैशन की आलोचना करते हैं और यहां तक कि उनके धर्म को भी सामने लाते हैं। हाल ही में एकबार फिर से उर्फी को बोल्ड लुक में स्पॉट किया गया। लेकिन उर्फी जावेद अपने इस नए बैकलेस आउटफिट में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो लो-कट आउटफिट में दिख रही हैं। इस आउटफिट में उनके अंडरगारमेंट के रंग का पता चल रहा है। दूसरी ओर, उर्फी हमेशा से ही अपने बैकलेस आउटफिट को लेकर दीवानी रही हैं, जिसे वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती हैं। यहां देखें वीडियो !

पढ़ें- मुनव्वर फारूकी ने कहा खतरों के खिलाड़ी 12 को अलविदा

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।