लाइव टीवी

[VIDEO] 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' एक्ट्रेस Ratan Rajput ने बताया- कैसे बनाते हैं छठ पूजा का प्रसाद

Updated Nov 19, 2020 | 20:43 IST

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने छठ पूजा की विधि के बारे में बात करते हुए पर्व के लिए बनाए जाने वाले पकवानों के बारे में विस्तार से बात की है। यहां देखें एक्ट्रेस का वीडियो।

Loading ...
मुख्य बातें
  • छठ पूजा पर रतन राजपूत का खास वीडियो
  • एक्ट्रेस ने बताया कैसे बनाते हैं प्रसाद
  • अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो एक्ट्रेस ने बताई पूजा की विधि

मुंबई: टीवी सीरियल अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो से मशहूर हुईं एक्ट्रेस रतन राजपूत अक्सर अपनी सोशल मीडिया गतिविधियों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने बिहार की बेटी की छवि के साथ अपनी मनोरंजन जगत में एक खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस कोरोना लॉकडाउन के दौरान खूब चर्चा में रही थीं जबकि उन्होंने संक्रमण और महामारी के के दौर में सबकुछ बंद रहने के दौरान अपने गांव में समय बिताया था और इसकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

अब छठ पूजा के समय एक बार फिर रतन राजपूत चर्चा में आ चुकी हैं, जहां वह दर्शकों से त्योहार से जुड़े पकवान के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं। यहां आप रतन का वीडियो देख सकते हैं जहां वह ठेकुआ सहित कई तरह की मिठाई के बारे में बात कर रही हैं और छठ पूजा में सूर्य देव को क्या प्रसाद अर्पण होता है और वह कैसे बनता है, इसके बारे में बात कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।