लाइव टीवी

[VIDEO] बिग बॉस में जाने से पहले रूबीना दिलाइक की बहन ज्योतिका का इंटरव्यू, राखी सावंत की हरकत पर दिया जवाब

Updated Feb 05, 2021 | 10:40 IST

रुबीना दिलाइक की बहन ज्योतिका दिलाइक जल्द बिग बॉस में दस्तक देने जा रही हैं। रियलिटी शो में जाने से पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए हैं।

Loading ...

मुंबई: टेलीविज़न अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की प्रतियोगी रुबीना दिलाइक की बहन ज्योतिका दिलाइक शो के फैमिली वीक के दौरान घर के अंदर कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अपनी बहन के साथ जीजा अभिनव शुक्ला  को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस में पहुंचने वाली हैं। इससे पहले एक खास इंटरव्यू में उन्होंने शो लेकर पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए हैं।

इस इंटरव्यू में खास तौर पर रुबीना की बहन राखी सावंत से खफा नजर आईं और उन्होंने कहा कि राखी को अभिनव के साथ वो हरकतें नहीं करनी चाहिए जो वो कर रही हैं। राखी कभी अपने शरीर पर लाल रंग से अभिनव का नाम लिख लेती हैं, कभी उनके पायजामे का नाड़ा खींचती हैं तो कभी उनके ऊपर नारंगी का छिल्का फेंकती हैं।

ज्योतिका ने इंटरव्यू में कहा, 'हां, मैं निश्चित रूप से इसे उत्पीड़न कहती हूं क्योंकि शुरू में जब यह सब शुरू हुआ था तो यह मनोरंजन की तरह लग रहा था और हर कोई इसका आनंद ले रहा था। लेकिन जब किसी को इसमें मजा नहीं आ रहा आ रहा है और लोग इससे परेशान हो रहे हैं तो इसे बंद कर देना चाहिए।'

अब ज्योतिका खुद बिग बॉस के घर में दस्तक देना जा रही हैं हालांकि उनका मानना है कि वह घर की सबसे छोटी और लाड़ली सदस्य हैं और शांत स्वभाव रखती हैं। ऐसे में वह घर के झगड़ों को कैसे संभालती हैं, यह देखने वाली बात होगी। यहां देखिए ज्योतिका दिलाइक का पूरा इंटरव्यू।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।