लाइव टीवी

कार्तिक-नायरा को छोड़ना पड़ेगा गोयनका हाउस, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में हो रही नई एंट्री

Updated Nov 26, 2020 | 19:55 IST

yeh rishta kya kehlata hai Spoilers: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब कायरा जल्द एक साथ मिलकर ये बड़ा फैसला लेंगे और हमेशा के लिए गोयनका हाउस छोड़कर चले जाएंगे। जानें इसके पीछे की वजह...

Loading ...
मुख्य बातें
  • 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता' में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।
  • कार्तिक और नायरा को अब अपना ही घर छोड़कर जाना पड़ेगा।
  • कायरा जल्द एक साथ मिलकर ये बड़ा फैसला लेंगे।

टीवी शो 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता' में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। खबर है कि कार्तिक और नायरा को अब अपना ही घर छोड़कर जाना पड़ेगा। कायरा जल्द एक साथ मिलकर ये बड़ा फैसला लेंगे और हमेशा के लिए गोयनका हाउस छोड़कर चले जाएंगे। जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब कुछ ऐसा ही होने वाला है कि गायु के एक हरकत के बाद कार्तिक-नायरा गोयनका हाउस छोड़कर मुंबई शिफ्ट होने का प्लान कर लेंगे। इसी कड़ी के लिए मोहसिन खान(कार्तिक) और शिवांगी जोशी (नायरा) ने मुंबई शिफ्ट होने की शूटिंग कर ली है। दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

शिवांगी जोशी-मोहसिन खान स्टारर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में इसके अलावा कुछ और भी नया होने वाला है। कायरा के घर छोड़ने पर जहां हर कोई इमोशनल हो जाएगा। इसी के साथ जल्द ही नायरा और कार्तिक के बीच कोई तीसरा आने वाला है। ताजा जानकारी के मुताबिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द एक नई एंट्री होने वाली है। जो कि नायरा और कार्तिक के बीच में दूरियां पैदा करेगी। इतना ही नहीं कार्तिक अपने बेटे कायरव को भी नायरा से दूर रखने की कोशिश शुरू करने वाले हैं। ताकि वो बिगड़ ना जाए। कार्तिक के ये इरादे जानकर नायरा बेहद दुखी होगी और वो अपने बेटे को पाने की हर संभव कोशिश करेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।