लाइव टीवी

अंकित तिवारी के तारीफें गाने का धमाल, बिलबोर्ड ट्रिलर ग्लोबल चार्ट में टॉप 10 में हुआ शामिल

Updated Feb 23, 2021 | 16:28 IST |

अंकित त‍िवारी का तारीफें गाना हुआ हिट। इस गाने को टाइम्‍स म्‍यूज‍िक पर र‍िलीज क‍िया गया है और यह बिलबोर्ड ट्रिलर ग्लोबल चार्ट में टॉप 10 में शामिल है।

Loading ...

टाइम्स म्यूजिक की विशेष रिलीज, अंकित तिवारी का तारीफें गाना बिलबोर्ड ट्रिलर ग्लोबल चार्ट पर 10 वें स्थान पर है। ‘तारीफें' वैश्विक चार्ट पर शीर्ष 10 गीतों में से केवल एक नहीं, बल्कि इसने लगातार दो सप्ताह तक अपना स्थान बनाए रखा है। बिलबोर्ड के ट्रिलर ग्लोबल विश्व चार्ट्स में #Tarifein के 2M से अधिक दृश्यों के साथ अपना स्थान हासिल किया है। अंकित तिवारी का तारीफें एक रोमांटिक गाना है। वीडियो में कुंवर अरोड़ा और तनुजा चौहान हैं। गीत संजीव चतुर्वेदी और अजय केसवानी (संजीव-अजय) द्वारा रचित और संजीव चतुर्वेदी द्वारा लिखित है। यह गाना टाइम्स म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर 10 दिसंबर, 2020 को जारी किया गया था। तारीफें' गायक अंकित तिवारी ने कहा - मैं बहुत खुश हूं! यह बेहद रोमांचक है। एक गीत जो मैंने प्यार से गाने की कोशिश की, उसे विश्व स्तर पर बहुत प्यार और सराहना मिल रही है। मैं बहुत उत्साहित हूं। बता दें क‍ि तारीफें गाना टाइम्स म्यूजिक पर एक्सक्लूसिव रिलीज हुआ है और टाइम्स म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देखने / सुनने के लिए उपलब्ध है। यह गीत का आनंद लेने के लिए सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।