लाइव टीवी

Faridabad Crime: हमला कर लूट मामले में सिविल इंजीनियर की मौत, सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश में पुलिस

Updated May 30, 2022 | 14:19 IST

Faridabad Crime: सूरजकुंड रोड पर सिविल इंजीनियर के साथ हुए लूट और हमले में घायल इंजीनियर की इलाज के दौरान मौत हो गई है। ऑफिस से ड्यूटी पूरी कर घर लौट रहे सिविल इंजीनियर पर 9 मई को हमला हुआ था। पुलिस अब लूट के साथ हत्‍या की धाराएं जोड़कर सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
फरीदाबाद में लूट के शिकार सीविल इंजीनियर की मौत
मुख्य बातें
  • लूट में गंभीर रूप से घायल सीविल इंजीनियर की मौत
  • मृतक पर 9 मई को ड्यूटी से वापस घर आते हुए किया गया था हमला
  • बदमाशों ने गर्दन पर वार कर लूट लिया था सारा सामान

Faridabad Crime:  सूरजकुंड रोड पर बदमाशों द्वारा सिविल इंजीनियर पर हमला कर लूटपाट मामले में गंभीर रूप से घायल इंजीनियर की इलाज के दौरान मौत हो गई है। 9 मई को इस वारदात के बाद से ही घायल इंजीनियर की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज किया जा रहा था। अब इस मामले में सूरजकुंड थाना पुलिस ने लूट के साथ हत्‍या का केस भी दर्ज कर लिया है, हालांकि अभी तक इस वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे गिरफ्तार नहीं हो सके हैं।

बता दें कि, सिविल इंजीनियर 9 मई को सुबह करीब 6:30 बजे अपनी नाइट ड्यूटी खत्म कर बाइक से घर आ रहे थे। मानव रचना शिक्षण संस्थान के पास पहुंचने के बाद कुछ हमलवारों ने बाइक रोक लूटपाट के लिए हथियार से गर्दन पर हमला कर दिया। सड़क पर गिरे पीड़ित को बाद में एक शिक्षक ने गंभीर हालत में एशियन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया था।

अभी तक नहीं मिल पाया कोई सुराग, पुलिस ले रही सीसीटीवी की मदद

इस घटना को करीब 20 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। लकड़पुर निवासी पीड़ित के भाई ने बताया कि, अभी तक इस लूट और हत्‍या में शामिल लोगों की संख्‍या तक का भी पता नहीं चल पाया है। वहीं सूरजकुंड थाना पुलिस इंचार्ज ने बताया कि, आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी की मदद ली जा रही है। जहां पर इस घटना को अंजाम दिया गया, वह इलाका आमतौर पर सूनसान ही रहता है। वहां पर कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं है। पुलिस की टीमें अब पूरे इलाके की सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है। साथ ही अब इस मामले में लूट के साथ हत्‍या की धाराएं भी जोड़ दी गई हैं। जल्‍द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।