लाइव टीवी

Faridabad Crime News: बदमाशों ने सरेआम दिया लूट को अंजाम, दो वारदातों से पुलिस में मचा हड़कंप, आरोपी फरार

Updated Sep 15, 2022 | 18:57 IST

Faridabad News: फरीदाबाद के दो अलग-अलग इलाकों में एक ही रात दो लूट की वारदात सामने आई हैं। चांदहट थाना में कार सवार बदमाशों ने बीच सड़क एक कैंटर चालक से मारपीट कर पांच हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया, वहीं दूसरी तरफ कैंप थाना अंतर्गत ड्यूटी से घर लौट रहे युवक से बाइक सवार बदमाशों ने मारपीट कर 12 हजार रुपये और बाइक लूट ली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बदमाशों ने की सरेआम दो लूट की वारदात
मुख्य बातें
  • चांदहट थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने कैंटर चालक से की लूट
  • कैंप थाना क्षेत्र में ड्यूटी से लौट रहे युवक से 12 हजार रुपये व बाइक लूटी
  • दोनों वारदात में पुलिस ने दर्ज किया मामला, लेकिन आरोपी अभी तक फरार

Faridabad News: जिले में एक ही दिन में सरेआम लूट की दो वारदात का मामला सामने आया है। लूट की पहली घटना चांदहट थाना का है। यहां पर एक कैंटर चालक से बीच सड़क कार सवार बदमाशों ने मारपीट कर पांच हजार रुपये और मोबाइल लूट लिए, वहीं दूसरी घटना कैंप थाना अंतर्गत ड्यूटी से घर लौट रहे युवक से बाइक सवार बदमाशों ने मारपीट कर 12 हजार रुपये और बाइक लूट ली। दोनों ही मामलों में पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पहले मामले की जानकारी देते हुए चांदहट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजबीर सिंह ने बताया कि, यूपी के अलीगढ़ जिला के गांव बिचपुरी निवासी खगेंद्र सिंह ने शिकायत दी है कि, वह अपने कैंटर में आलू लेकर बीती रात अलीगढ़ के खैर से फरीदाबाद आ रहा था। वह रात को करीब डेढ़ बजे जैसे ही चांदहट बिजली घर के सामने पहुंचा, तभी एक स्विफ्ट कार उसके कैंटर के आगे आकर रुकी। कार से दो युवक उतरके उसके पास आए और उसे सीट से खींचकर नीचे उतार लिया। दोनों आरोपियों ने उसकी तलाशी लेकर उसके पास मौजूद करीब पांच हजार रुपये छीन लिए, उसने जब विरोध किया जो उसके साथ मारपीट भी की शिकायतकर्ता के अनुसार, आरोपियों की उम्र 20 से 22 वर्ष के करीब थी।

गांव के बदमाशों ने कर ली लूट

वहीं, एक दूसरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए कैंप थाना में तैनात जांच अधिकारी एएसआई जीतराम ने बताया कि, गांव सैलोटी निवासी अजय ने शिकायत दर्ज कराई है कि, वह बल्लभगढ़ स्थित गुड ईयर कंपनी में नौकरी करता है। बीती रात वह अपनी ड्यूटी पूरी कर गांव सेलौटी जा रहा था। जब वह असावटा गांव के पास पहुंचा तो वहां पर पहले से मौजूद कुछ युवकों ने उसे रोक लिया। आरोपियों ने उसके पास मौजूद 12000 रुपये और उसकी बाइक छीन ली, साथ ही विरोध करने पर मारपीट कर फरार हो गए। पीड़ित ने एक आरोपी की पहचान गांव भमरौला निवासी सचिन उर्फ गुच्ची के रूप में की है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों के पास काले रंग की बाइक थी, जिस पर कोई नंबर भी नहीं था। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।