लाइव टीवी

Faridabad Kidnapping: फरीदाबाद में युवक का अपहरण कर लूटपाट मामले को पुलिस ने सुलझाया, तीन गिरफ्तार

Updated Jun 11, 2022 | 12:56 IST

Faridabad Kidnapping: फरवरी माह में सड़क चलते एक मोटरसाइकिल सवार का अपहरण कर लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट का सामान और वारदात में प्रयोग कार बरामद कर ली है। आरोपियों ने बताया कि नशापूर्ति के लिए उन्‍होंने लूट की घटना को अंजाम दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
फरीदाबाद में अपहरण और लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • फरवरी माह में हुए अपहरण और लूट मामले के तीन आरोपी गिरफ्तार
  • क्राइम ब्रांच ने गुप्‍त सूचना पर पटेल चौक से आरोपियों को दबोचा
  • आरोपियों के पास से लूट का सामान और वारदात में प्रयोग कार बरामद

Faridabad Kidnapping: फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने अपहरण और लूटपाट के एक बड़े मामले को सुलझाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अपहरण और लूट की इस घटना को 22 फरवरी को सेक्टर-21 ए में अंजाम दिया गया था। गिरफ्तार आरोपियों ने सड़क किनारे से एक मोटरसाइकिल सवार युवक का कार से अपहरण कर लूटपाट की। 

फिर बदमाश युवक को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। जिसके बाद से ही क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 आरोपियों की तलाश में जुटी थी। अब करीब चार माह बाद क्राइम ब्रांच ने इस लूट के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी गांव बंधवाड़ी गुरुग्राम निवासी विकास, गांव पाली निवासी गजराज और गांव फतेहपुर चंदीला निवासी विशाल उर्फ विष्णु हैं। 

पीड़‍ित को कार में जबरदस्ती डाल कर ले गए थे आरोपी

क्राइम ब्रांच ने आरोपितों के पास से पीड़ित युवक का ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, आरसी, इंश्योरेंस पेपर, मोबाइल, बैग, 2700 रुपये व वारदात में उपयोग कार बरामद की है। घटना की जानकारी देते हुए क्राइम ब्रांच प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि नंगला एन्क्लेव निवासी श्यामवीर मोटरसाइकिल पर सवार होकर 22 फरवरी को कहीं जा रहे थे। वे सेक्टर-21ए में अपनी मोटरसाइकिल रोककर सड़क किनारे लघुशंका करने लगे। तभी पीछे से कार में पहुंचे चार से पांच बदमाशों ने श्यामवीर को जबरदस्ती कार में डाल लिया। आरोपियों ने कार के अंदर श्‍यामवीर के साथ मारपीट करते हुए उनका बैग, नकदी, मोबाइल सहित अन्य कागजात छीन लिए। जिसके बाद पीड़ित को सूरजकुंड रोड पर डिलाइट गार्डन के सामने कार से बाहर फेंककर बदमाश फरार हो गए थे।

नशे की लत पूरी करने के लिए लूट

यह मुकदमा सूरजकुंड थाने में दर्ज हुआ। क्राइम ब्रांच तभी से मामले की जांच कर रही थी। क्राइम ब्रांच ने बताया कि गुप्‍ता सूचना के आधार पर सभी आरोपितों को पटेल चौक से गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने पूछताछ में क्राइम ब्रांच को बताया है कि नशे की पूर्ति के लिए उन्होंने यह वारदात की थी। पुलिस अब इनके बाकी साथियों की तलाश कर रही है।