लाइव टीवी

Faridabad: दोस्‍त करता था बहन से छेड़छाड़, बदला लेने को पत्‍थर से सिर कुचल उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

Updated Sep 05, 2022 | 23:05 IST

Faridabad News: राजमिस्‍त्री हत्‍या मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मृतक का दोस्‍त है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, मृतक उसकी बहन से छेड़छाड़ करता था, जिसका बदला लेने के लिए उसने पहले उसे कमरे में बंद करके जमकर पीटा और फिर पत्‍थर से सिर कुचलकर हत्‍या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बहन से छेड़छाड़ के आरोप में कर दी दोस्‍त की सिर कुचलकर हत्‍या
मुख्य बातें
  • आरोपी ने मृतक पर लगाया छोड़छाड़ का आरोप
  • कमरे में बंद कर पहले पीटा और फिर कर दी हत्‍या
  • पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जुटी है पूछताछ में

Faridabad News: बीते शुक्रवार की रात को ओल्‍ड फरीदाबाद में हुई राजमिस्‍त्री हत्‍या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मृतक का दोस्‍त ही निकला। क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 की टीम अब आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान मूलरूप से बिहार के आरा जिले के रहने वाले 20 वर्षीय मृतक के दोस्त के रूप में हुई है। आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में पुलिस को बताया कि मृतक हरेंद्र उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ करता था, जिसका बदला लेने के लिए उसने यह हत्या कर दी।

फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि, शनिवार सुबह ओल्ड फरीदाबाद थाना को सूचना मिली थी कि फ्रेंड्स कॉलोनी की गली में एक युवक का शव पड़ा है। जांच के दौरान शरीर व सिर पर चोट के निशान मिले थे। जांच के दौरान अंदाजा लगाया गया था कि, युवक का सिर दीवार में टकरा कर हत्‍या की गई। जांच के दौरान ही मृतक युवक की पहचान यूपी के आंबेडकर निवासी हरेन्द्र के रूप में की गई। मृतक के चाचा ने हत्‍या का आरोप दोस्‍तों पर ही लगाया था।  

कमरे बंद कर जमकर पीटा, फिर सिर कुचलकर कर दी हत्‍या

पुलिस प्रवक्‍ता ने बताया कि हत्‍या की इस गुत्‍थी को सुलझाने की जिम्‍मेदारी क्राइम ब्रांच सेक्‍टर-65 को सौंपी गई थी। जांच टीम ने मृतक के कुछ दोस्‍तों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो हत्‍या का शक दोस्त पर गया। जिसके बाद आरोपी दोस्त को भी हिरासत में लेकर सख्‍त पूछताछ की गई तो आरोपी ने हत्‍या की बात कबूल कर ली। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, हरेन्द्र उसके रूम पर आता तो उसकी बहन को अक्सर छेड़ता। इससे उसकी बहन परेशान रहती है। आरोपी ने बताया कि, उसने इस बारे में कई बार हरेन्द्र को समझाया भी, लेकिन इसके बाद भी वह नहीं माना। एक बार उसने बहन के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की, इसका बदला लेने के लिए उसने शुक्रवार की रात हरेन्द्र को एक कमरे में बंदकर तब तक पीटा, जब तक वह अधमरा नहीं होगा। इसके बाद सूनसान सड़क पर लाकर उसके सिर को पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी।