लाइव टीवी

Faridabad Crime: शहर में लूटपाट करने वाला बदमाश अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार, आरोपी कर चुका है कई वारदात

Updated May 31, 2022 | 22:59 IST

Faridabad Crime: फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे लुटेरे को गिरफ्तार किया है, जो शहर के अंदर लगातार लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देता था। आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि आरोपी दिन में परचून की दुकान करता था, वहीं रात को लूट जैसी वारदात। आरोपी पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं, जिनमें वह जेल जा चुका है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
फरीदाबाद पुलिस ने पकड़ा शातिर लुटेरा
मुख्य बातें
  • अवैध तमंचे के साथ एक लूटेरा गिरफ्तार
  • आरोपी शहर में कर चुका कई लूट की वारदात
  • आरोपी दिन में चलाता दुकान, रात को करता लूट

Faridabad Crime: फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है, जो शहर में लगातार लूट जैसे आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने आरोपी की पहचान ओल्ड फरीदाबाद की बाढ़ मोहल्ला में रहने वाले विजय के रूप में की है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। अब पुलिस लूटेरे से पूछताछ कर मामलों का पता लगाने में जुटी है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी बदमाश को अपराध शाखा डीएलएफ प्रभारी टीम इंस्पेक्टर योगविंदर की टीम ने गिरफ्तार किया। आरोपी शहर के अंदर अब तक कई वारदात को अंजाम दे चुका है, इन आरोपों में वह जेल भी जा चुका है। जमानत पर आने के बाद वह फिर से लूट की घटनाओं में सक्रिय हो जाता है। आरोपी से अभी पूछताछ चल रही है। उम्‍मीद है कि शहर के अंदर पिछले कुछ दिनों में हुए लूट व छीनाझपटी के कई मामले सुलझ सकते हैं। आरोपी के खिलाफ थाना ओल्ड में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी दिन में चलाता परचून की दुकान, रात में करता लूट

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गुप्त सूचना के आधार पर वारदात को अंजाम देने की तैयारी करते ओल्ड मीट मार्केट से गिरफ्तार किया। जिसके बाद आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास से देसी कट्टे के साथ जिंदा कारतूस भी मिला। पुलिस प्रवक्‍ता ने बताया कि अभी तक की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अपने खर्चे के लिए दिन में परचून की दुकान चलाता है। वहीं रात होने के बाद अवैध हथियार के साथ लूट जैसी वारदातों को अंजाम देता है। इसके अलावा आरोपी अवैध रूप से शराब भी बेचता है। आरोपी पर अब तक चार मामले दर्ज हो चुके हैं, जिनमें वह जेल भी गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है। नशे की पूर्ति के लिए यह उत्तर प्रदेश के कोसी गया था, जहां से किसी अनजान व्यक्ति से वह चार हजार में एक देसी कट्टा खरीद कर लाया था। वह इस हथियार का उपयोग कर वारदात को अंजाम देने वाला था।