लाइव टीवी

Faridabad Crime: कांग्रेसी नेता के घर चोरों ने बोला धावा, पकड़ने की कोशिश पर चाकू से हमला, एक को दबोचा

Updated Aug 24, 2022 | 13:18 IST

Faridabad Crime: चोरी के इरादे से एक कांग्रसी नेता के घर में घुसे तीन बदमाशों ने घर के मालिक और उनकी पत्‍नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हालांकि इसके बाद भी लोगों ने एक बदमाश को दबोच लिया और उसे जमकर पीटा। जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा। वहीं बाकि के बदमाश फरार हो गए। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कांग्रेसी नेता के घर चोरी करने घुसे बदमाशों ने किया हमला
मुख्य बातें
  • चोरी के इरादे से तीन बदमाश घुसे थे कांग्रेसी नेता के घर में
  • बदमाशों ने जागने पर पति और पत्‍नी पर किया चाकू से हमला
  • लोगों ने एक बदमाश को पकड़ जमकर पीटा, पहुंचा अस्‍पताल

Faridabad Crime:  सेक्टर-55 में रहने वाले एक कांग्रेसी नेता के घर कुछ बदमाशों ने धावा बोल दिया। चोरी के इरादे से देर रात घर में घुसे चोरों को जब कांग्रेसी नेता ने देखकर शोर मचाना शुरू किया तो चोरों ने चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। जिसमें कांग्रेसी नेता उमेश पंडित और उनकी पत्‍नी जख्‍मी हो गए। हालांकि इसके बाद भी दंपति ने एक बदमाश को दबोच लिया। जिसे बाद में सेक्टर-55 थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बाकि के चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

सेक्‍टर-55 में रहने वाले उमेश पंडित कांग्रेस पार्टी में जिला सचिव हैं। इनकी तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि, मंगलवार देर रात परिवार सो रहा था, तभी उन्हें आभास हुआ कि घर में कोई घुस आया है। इसके बाद जब उन्‍होंने लाइट जलाकर देखा तो दो से तीन बदमाश घर के सामान को इधर-उधर कर रहे थे। जैसे ही घर की लाइट जली बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। शोर सुनकर पत्नी बीच में आई तो उनके साथ भी बदमाशों ने मारपीट की। इस मारपीट में उमेश पंडित को चार बार चाकू मारा गया, हालांकि इससे कोई गहरा जख्‍म नहीं हुआ।

बदमाश को पकड़कर लोगों ने जमकर पीटा, अस्‍पताल में भर्ती

उमेश पंडित ने बताया कि, शोर सुन घर के दूसरे सदस्‍य भी जग गए और सभी ने एक बदमाश को दबोच लिया, वहीं बाकि के बदमाश ये देखकर भाग खड़े हुए। इसके बाद पकड़े गए बदमाश को लोगों ने जमकर पीटा। जिससे उसे भी गंभीर चोटे आई। इसके बाद घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पहुंची सेक्टर-55 पुलिस ने बदमाश को अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। चौकी प्रभारी रणधीर ने बताया कि, इस मामले में रात को ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। आरोपित को काफी चोट लगी हुई थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाकि बदमाशों को भी जल्‍द पकड़ लिया जाएगा।