लाइव टीवी

Faridabad Robbery: लिफ्ट लेने के बहाने युवती ने बदमाशों के साथ मिलकर युवक को बनाया बंधक, एमपी ले जाकर लूट

Updated Jul 17, 2022 | 13:23 IST

Faridabad Robbery: फरीदाबाद में लिफ्ट लेने के बहाने कार में बैठी एक युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर कार सवार युवक को बंधक बना लिया। जिसके बाद आरोपी उसे एमपी के भिंड जिले के जंगलों में ले गए और वहां उसके साथ लूटपाट कर कार समेत फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
युवक को कार में बंधक बनाकर लूटपाट
मुख्य बातें
  • रिश्‍तेदार के एक्सीटेंड की बात कहकर युवक से मांगी थी लिफ्ट
  • कार का दरवाजा खुलते ही युवती के साथ तीन युवक भी कार में बैठ गए
  • बदमाश भिंड के जगहों में ले जाकर की लूटपाट, वहीं फेंक हुए फरार

Faridabad Robbery: फरीदाबाद में लिफ्ट लेने के बहाने के एक युवक की कार में बैठी एक युवती और उसके तीन साथियों ने उसे बंधक बना लिया। शहर के बाटा फ्लाईओवर के पास युवक को उसकी ही कार में गन प्‍वाइंट पर बंधक बनाने के बाद बदमाश उसे जबरन मध्यप्रदेश के भिंड जिले के जंगलों में ले गए। जहां पर युवक के साथ मारपीट कर उसके रुपये, मोबाइल और कार लूटकर फरार हो गए। यहां से युवक किसी तरह दूसरें लोगों की मदद से फरीदाबाद पहुंचा और पुलिस में बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित सुनील कुमार ने बताया कि, वह 13 जुलाई को अपनी कार से डबुआ कॉलोनी गया था। वहां वह एक ढाबे के पास कार लेकर अपने एक दोस्त का इंतजार कर रहा था। तभी वहां पर एक युवती आई और अपने रिश्तेदार के एक्सीडेंट का हवाला देकर हाईवे तक छोड़ने की मदद मांगी। पीड़ित ने कहा कि, मैंने युवती को जरूरतमंद समझ कर उसे बैठाने के लिए जैसे ही दरवाजा खोला पीछे से तीन युवक आकर कार में बैठ गए। युवती ने बताया कि वे भी उनके साथ हैं।

बदमाश जंगल में फेंक कर हुए फरार

पीड़ित सुनील ने बताया कि, जब वे इन आरोपियों को लेकर बाटा फ्लाईओवर के पास पहुंचे, तो पीछे बैठे युवकों में से एक ने पिस्टल निकालकर उसकी कमर में सटा दी और उससे यूपी की तरफ चलने को कहा। इसके बाद सभी एटा पहुंचे। यहां पर उनका एक साथी और मिला। इसके बाद बदमाशों ने सुनील को बांध कर कार की पिछले सीट के नीचे पैरों के पास डाल दिया। सु‍नील ने कहा कि, मैनें आरोपियों से कार और पैसे लेकर छोड़ देने की अपील भी की, लेकिन वे माने नहीं। जब वह कुछ बोलता तो उसके साथ मारपीट की जाती। इसके बाद सभी बदमाश भिंड पहुंचे और वहां के जंगल में कार रोक सुनील के पास मौजूद 17 हजार रुपये, उसका मोबाइल, पर्स लेकर उसे कार से नीचे फेंक दिया। यहां से सुनील लोगों से लिफ्ट लेकर किसी तरह फरीदाबाद पहुंचे और मामला दर्ज कराया। अब पुलिस जानकारी हासिल कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।