लाइव टीवी

Faridabad Thefts: ग्रेटर फरीदाबाद में चोरों का धावा, एक साथ तीन घरों से लाखों का माल साफ, लोगों में नाराजगी

Updated Jul 05, 2022 | 20:34 IST

Faridabad Thefts: ग्रेटर फरीदाबाद की सोसायटियों में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। सबसे ज्‍यादा चोरी की घटनाएं बीपीटीपी पार्क में हो रही हैं। यहां पर रविवार को जहां नेशनल शूटर के घर पर लाखों की चोरी हुई थी वहीं सोमवार को भी दो घरों में चोरी हुई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ग्रेटर फरीदाबाद के तीन फ्लैट में लाखों रुपये की चोरी
मुख्य बातें
  • बीपीटीपी पार्क सोसायटी में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाएं
  • चोरों ने तीन फ्लैट का लॉक तोड़कर लाखों रुपये किए चोरी
  • लोगों ने पुलिस को ज्ञापन सौंप की सुरक्षा देने की मांग

Faridabad Thefts: सोसायटियों को सुरक्षा की नजर से काफी अच्छा माना जाता है। इसलिए आज के समय में ज्‍यादातर लोग इन सोसायटियों में बने फ्लैट में रहना पसंद करते हैं। हालांकि ग्रेटर फरीदाबाद में रहने वाले लोगों की स्थिति अलग है। यहां की सोसायटियों में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। सोमवार देर रात चोरों ने अलग-अलग सोसायटियों में धावा बोलकर लाखों रुपये का माल साफ कर दिया।

पुलिस में दर्ज तीन अलग-अलग रिपोर्ट के अनुसार चोरों ने सेक्टर-81 हाउसिग बोर्ड और सेक्टर-77 बीपीटीपी पार्क के अंदर दो चोरियों को अंजाम दिया। चोर लाखों की नगदी समेत कीमती सामान अपने साथ ले गए। बीपीटीपी पार्क सोसायटी के अंदर बढ़ती चोरियों को लेकर मंगलवार सुबह लोगों ने पुलिस को ज्ञापन सौंप सुरक्षा की मांग की।

इन जगहों पर चोरों ने बोला धावा

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-81 हाउसिग बोर्ड निवासी हरिचंद ने बताया कि रात में वे परिवार सहित फ्लैट में ही सो रहे थे। सुबह उठकर देखा तो दरवाजा टूटा हुआ था और अलमारी में रखा 50 हजार रुपये, दो सोने की अगूंठी व दो मोबाइल गायब था। उनकी शिकायत पर बीपीटीपी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं सेक्टर-77 बीपीटीपी पार्क के रहने वाले संजीव कुमार ने शिकायत दर्ज कराई कि रात में उनके फ्लैट का लॉक तोड़कर कोई व्यक्ति उनका पर्स, सोने की जंजीर और दो मोबाइल चोरी कर ले गया। इसी तरह, बीपीटीपी सोसायटी के ही रहने वाले नवनीत गुंद ने पुलिस को बताया कि वे परिवार सहित फ्लैट में ही थे। सुबह उठने के बाद पता चला कि कोई दरवाजे का लॉक तोड़कर 30 हजार रुपये और उनके तीन मोबाइल ले गया। पुलिस ने इन सभी शिकायतों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रविवार को हुई थी नेशनल शूटर के घर चोरी  

बता दें कि इससे पहले रविवार को चोरों ने बीपीटीपी पार्क में रहने वाले राष्ट्रीय शूटिग खिलाड़ी पवन कुमार वैष्णव के फ्लैट का ताला तोड़कर साढ़े छह लाख रुपये और अंदर रखी उनकी पिस्टल व छह कारतूस चोरी कर लिए। इस मामले में भी पुलिस जांच कर रही है, लेकिन अभी तक चोरों का कुछ पता नहीं चल सका है।