लाइव टीवी

Faridabad News: रिटायर्ड कर्नल के घर चोरी करने घुसे बदमाशों से अकेली भिड़ गई घरेलू सहायिका, फिर हुआ ये...

Updated Aug 19, 2022 | 15:19 IST

Faridabad News: फरीदाबाद के सेक्‍टर-19 में एक रिटायर्ड कर्नल के मकान में चोरी करने घुसे दो बदमाशों से एक महिला अकेले ही भिड़ गई। महिला यहां पर घरेलू सहायक का कार्य करती थी। उसने जब एक बदमाश को दबोच लिया तो दोनों बदमाशों ने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर दांतों से काट कर फरार हो गए। पुलिस को जांच के दौरान अहम सुराग मिले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
चोरी कर रहे दो बदमाशों से भिड़ी अकेली महिला
मुख्य बातें
  • घटना के समय बाजार गई थी महिला, ताला बंद देख घूसे
  • बाजार से आने पर दोनों बदमाशों से भिड़ गई महिला
  • चोर अपने साथ ले गए लाखों रुपये कीमत का सामान

Faridabad News: शहर के सेक्टर-19 में स्थित एक रिटायर्ड कर्नल के मकान में चोरी करने घुसे दो बदमाशों से इस घर में काम करने वाली घरेलू सहायिका अकेली ही भिड़ गई। घर में चोरों को देख महिला ने उनमें से एक चोर को दबोच लिया और शोर मचाने लगी। यह देख दोनों बदमाश घबरा गए और महिला को पीटना शुरू कर दिया, लेकिन इसके बाद भी जब उसने नहीं छोड़ा तो एक चोर उसकी कलाई पर दांतों से काटकर फरार हो गया। घटना के समय महिला वहां अकेली थी। इसके बाद उसने इसकी जानकारी घर के मालिक और पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तालश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार सेना से रिटायर्ड कर्नल सुनील यहां सेक्टर-19 में रहते हैं। इस समय वे नोएडा में भी एक मकान बनवा रहे हैं, इसलिए करीब एक सप्ताह पहले वे पूरे परिवार के साथ नोएडा चले गए थे। वहीं पीछे घर की देखभाल के लिए घरेलू सहायिका आरती वहां मौजूद थी। आरती ने पुलिस को बताया कि वीरवार शाम को वह मकान पर ताला लगाकर सामान खरीदने मार्केट गई थी। जब वह वापस आई तो मकान के अंदर दो बदमाश अलमारियों को खंगालते मिले। यह देखकर आरती बदमाशों से अकेले ही भिड़ गई।

चोरी करके ले गए लाखों का सामान

आरती ने पुलिस को बताया कि जब दोनों बदमाश भागने लगे तो उसने उनमें से एक को दौड़कर पकड़ लिया। इसके बाद दूसरा बदमाश भी लौट आया और मिलकर आरती को पीटने लगे। लेकिन इसके बाद भी जब आरती ने उसे नहीं छोड़ा, तो दबोचे गए बदमाश ने आरती की कलाई में अपने दांतों से काट लिया। इससे आरती की पकड़ ढीली पड़ गई, जिसके बाद दोनों उसे धक्का देकर वहां से फरार हो गए। सेक्टर-19 पुलिस चौकी प्रभारी सुंदर ने बताया कि घटना के बाद पहुंची पुलिस टीम ने आस-पास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। जांच के दौरान इन बदमाशों के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ये बदमाश अपने साथ मकान से चार हजार रुपये, लाखों रुपये कीमत सोने के तीन सिक्कों सहित अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए हैं।