लाइव टीवी

Faridabad Crime: फरीदाबाद की नाबालिग से दोस्त ने किया दगा, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर कर डाला जीवन बर्बाद

Updated Jun 03, 2022 | 20:36 IST

Faridabad Crime: फरीदबाद की एक नाबालिग लड़की के साथ कोल्‍ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता का दोस्‍त था। वो घुमाने के बहाने पीड़िता को अपने साथ ले गया और उसे बेहोश कर रेप किया था, साथ ही उसकी अश्‍लील फोटो बनाकर उसे ब्‍लैकमेल भी करने लगा। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म
मुख्य बातें
  • नाबालिग के दोस्‍त ने की दगा, कोल्‍ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया रेप
  • आरोपी घुमाने के बहाने ले गया अपने साथ, होटल में रेप के बाद हुआ फरार
  • नाबालिग की अश्‍लील तस्‍वीरें निकलकर करने लगा ब्‍लैकमेल, मामला दर्ज

Faridabad Crime: फरीदाबाद की एक 17 साल की नाबालिक के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के साथ यह दुष्‍कर्म उत्‍तराखंड के रूड़की में किया गया। पीड़िता की तरफ से इस संबंध में वहां के पिरान कलियर थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर युवक के खिलाफ पॉक्सो और अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

नाबालिग लड़की द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि, करीब एक महीने पहले रहीमपुर निवासी वसीम से फोन पर उसकी बातचीत शुरू हुई थी। इसी बीच वह अपनी बुआ की बेटी के यहां बहदराबाद आ गई। आरोपी युवक ने किशोरी को बहदराबाद काली मंदिर पर बुलाया और वह भी उससे मिलने आ गई। जिसके बाद आरोपी उसे लेकर रूड़की चला गया, जहां पर कोल्‍ड ड्रिंक के अंदर नशीली दवा मिलाकर उसके साथ रेप किया।

होश आया तो चला दुष्‍कर्म का पता

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी वसीम ने कार में ही उसे कोल्ड ड्रिंक के अंदर नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था, जिसके बाद जब उसे होश आया तो उसने अपने आप को एक गेस्ट हाउस के एक कमरे में निवस्त्र पाया। जिसके बाद वहां से किसी तरह पीड़िता अपने घर आ गई। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद आरोपी युवक ने लड़की को फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर उसे अपने पास बुलाने लगा। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी उसे अपने साथ जबरन कलियर के एक होटल में ले गया। वहां पर फिर से नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और होटल में छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर पिरान कलियर थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि आरोपी वसीम के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।