लाइव टीवी

Faridabad: 'पापा' ही निकला पापी, 13 की नाबालिग बोली- रात में खुद करते थे गंदा काम, एफआईआर करा दी दूसरे के नाम

Updated Aug 22, 2022 | 19:50 IST

Faridabad News: फरीदाबाद में एक 13 साल की नाबालिग से रेप के मामले में काउंसलिंग के दौरान बड़ा खुलासा हुआ है। करीब तीन माह तक चली काउंसलिंग के बाद उसने बताया कि, उसका रेप उसका सौतेला बाप कर रहा था। रेप की वजह से नाबालिग प्रेग्नेंट है और सितंबर माह में डिलीवरी होनी है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नाबालिग बेटी से रेप करने वाला सैतेला पिता गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • सौतेला बाप नवंबर 2021 से लगातार कर रहा था रेप
  • तीन माह की काउंसलिंग के बाद सामने आई सच्‍चाई
  • सितंबर माह में पीड़ित नाबालिग की होनी है डिलीवरी

Faridabad News: फरीदाबाद में इस साल मई माह में 13 साल की लड़की से रेप के मामले में काउंसलिंग के दौरान बड़ा खुलासा हुआ है। जिले की पुलिस पिछले तीन माह से रेप के आरोपी जिस अभिषेक को खोज रही थी, वो असल में था ही नहीं। नाबालिग के साथ रेप उसके ही सौतेले पिता ने किया। य‍ह कुकर्मी पिछले कई माह से नाबालिग के साथ लगातार रेप कर रहा था, इस दौरान जब वह गर्भवती हो गई तो गर्भपात करने का तरीका खोजने लगा। यह जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी। जिसके बाद पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की तो आरोपी सौतेले पिता ने पुलिस को मनगढ़ंत कहानी सुना दी कि, उसकी बेटी का अभिषेक नाम का एक दोस्‍त था, जिसने पार्क में ले जाकर दुष्‍कर्म किया। वह लोकलाज के डर से गर्भपात कराना चाहता था। आरोपी ने पीड़िता को भी पुलिस के सामने यही कहानी सुनने के लिए धमका रखा था।

इसके बाद पुलिस केस दर्ज कर पिछले तीन महीने से अभिषेक को ढूंढती रही। इस दौरान पीड़िता की काउंसलिंग की जाती रही, लेकिन वह आरोपी के डर से चुप रही। लगभग 3 महीने की काउंसलिंग के बाद पीड़ित ने जब शोषण की सच्‍चाई बताना शुरू किया तो उसकी बातें सुनकर काउंसलिंग कमेटी के सदस्‍य भी हैरान हो गए। लड़की ने बताया कि, उसकी मां की मौत के बाद से उसका सौतेला पिता उसके साथ गंदा काम कर रहा है। कुकर्मी पिता नाबालिग को हर रात अपने पास ही सुलाता था। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 25 साल का यह आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के झांसी का रहने वाला है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि, नाबालिग गर्भवती है, डॉक्टरों ने गर्भपात में जान का खतरा बताया था। सितंबर में पीड़िता की डिलीवरी होनी है। नाबालिग की लगातार काउंसलिंग की जा रही है।

नाबालिग के मन में बैठ चुका था सौतेले बाप का खौफ

एनआईटी थाना प्रभारी सुनीता ने बताया कि, पूछताछ में पता चला कि पीड़ित की मां की मौत करीब 6 वर्ष पहले मौत हो चुकी है। जिसके बाद से यह अपने सौतेले पिता के साथ रह रही थी। आरोपी ने पहली बार नवंबर-2021 में नाबालिग के साथ रेप किया था। इसके बाद से वह लगातार रेप कर रहा था। आरोपी ने नाबालिग के मन में इस कदर डरा धमका कर खौफ पैदा कर दिया था कि, उसे सच्‍चाई बताने में तीन माह लग गए। पीड़ित लड़की का शेल्टर होम में देखभाल की जा रही है।