लाइव टीवी

Faridabad Crime: फरीदाबाद, दिल्ली और राजस्थान में लूट की कई वारदाता कर चुके दो बदमाश गिरफ्तार, खोले कई राज

Updated Jun 12, 2022 | 14:02 IST

Faridabad Crime: क्राइम ब्रांच ने दो ऐसे लूटेरों को गिरफ्तार किया है जो फरीदाबाद के अलावा गुरुग्राम, दिल्ली व राजस्थान में वाहन लूट और चोरी के कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। क्राइम ब्रांच ने इन आरोपितों के पास से कट्टा, दो कारतूस, टार्च और मोटरसाइकिल बरामद की है। इसमें से एक बदमाश पर पहले ही लूट और चोरी के 12 मुकदमें दर्ज हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
वाहन लूट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • आरोपी फरीदाबाद के अलावा दिल्‍ली व राजस्‍थान में करते थे वाहन लूट
  • आरोपियों के पास से तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक व कार बरामद
  • आरोपित अब तक कर चुके हैं लूट की कई वारदात, एक बदमाश पर 12 केस

Faridabad Crime:  फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच को दो ऐसे लूटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है, जो काफी दिनों से फरीदाबाद समेत आसपास के इलाकों में वाहन लूट और चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। क्राइम ब्रांच के अनुसार, ये बदमाश फरीदाबाद समेत गुरुग्राम, दिल्ली व राजस्थान में वाहन लूट और चोरी के कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। अब पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर सिलसिलेवार तरीके से सभी घटनाओं का पता लगाने में जुटी है। क्राइम ब्रांच ने आरोपितों के पास से कट्टा, दो कारतूस टार्च और मोटरसाइकिल बरामद की है।

क्राइम ब्रांच एनआईटी के प्रभारी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि, इन आरोपितों के नाम साद और राशिद हैं। दोनों नूंह जिले के गांव बादली के रहने वाले हैं। आरोपित अपने तीसरे साथी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर चोरी व लूट के मकसद से फरीदाबाद आए थे। इसी बीच क्राइम ब्रांच को इनके आने की भनक लग गई और क्राइम ब्रांच ने सेक्टर-31 क्षेत्र में छापेमारी कर लूट की कोशिश करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इनका तीसरा साथी मौके से भागने में सफल रहा।

बदमाशों ने पूछताछ में खोले कई राज

क्राइम ब्रांच प्रभारी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि, गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में कई राज खोले हैं। आरोपियों ने बताया कि, उन्‍होंने ओल्ड फरीदाबाद से मोटरसाइकिल और सेक्टर-58 से कार चोरी की थी। क्राइम ब्रांच ने चोरी की यह मोटरसाइकिल और कार आरोपितों से बरामद कर ली है। क्राइम ब्रांच प्रभारी ने कहा कि, आरोपितों ने पूछताछ में कबूल किया है कि गुरुग्राम, राजस्थान व दिल्ली में भी इन्‍होंने वाहन चोरी व लूट की कई वारदात कर रखी हैं। आरोपी साद के ऊपर इस तरह के 12 मुकदमें दर्ज हैं। इस तरह के कई मामलों में वह पहले भी जेल जा चुका है। आरोपित अपने साथियों संग मोटरसाइकिल पर सवार होकर आता है और वाहन चोरी या राह चलते लोगों से वाहन लूट कर फरार हो जाता था। क्राइम ब्रांच अब इन आरोपियों के तीसरे साथी की तलाश में जुटी है।