लाइव टीवी

Faridabad News: केएमपी पर पंक्‍चर डंपर का टायर बदल रहे दो चालकों को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौत

Updated Aug 27, 2022 | 21:21 IST

Faridabad News: केएमपी एक्सप्रेसवे पर एक अज्ञात ट्रक ने दो डंपर चालकों को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। दोनों डंपर में पत्‍थर लोड कर अलीगढ़ ले गए थे, वहां से आते हुए एक डंपर पंक्‍चर गया। दोनों पंक्‍चर टायर को बदल रहे थे, तभी अज्ञात ट्रक ने दोनों को कुचल दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
केएमपी पर अज्ञात ट्रक ने दो डंपर चालकों को कुचला
मुख्य बातें
  • दोनों अलीगढ़ में पत्‍थर अनलोड कर आ रहे थे वापस
  • महेशपुर गांव के पास दोनों बदल रहे थे डंपर का टायर
  • एक की मौके पर ही मौत, दूसरे ने रास्‍ते में तोड़ा दम

Faridabad News: केएमपी एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा सामने आया है। हाईवे पर डंपर का टायर बदल रहे दो चालकों को किसी अज्ञात ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे घायल ने अस्पताल लाते समय रास्‍ते में दम तोड़ दिया। इस मामले में सदर थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार अभी तक हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक व चालक का पता नहीं चल पाया है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कैलाश भड़ाना ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि केएमपी पर दो लोगों को किसी ट्रक ने कुचल दिया है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि एक व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं दूसरे व्‍यक्ति को राहगीर अस्‍पताल ले जा रहे थे लेकिन उसने भी रास्‍ते में दम तोड़ दिया। एक मृतक की पहचान हथीन के गांव भीमसी निवासी 18 वर्षीय सलमान और दूसरे की पुन्हाना के टपकन गांव निवासी 30 वर्षीय इमरान के रूप में हुई है। ये दोनों अलग-अलग डंपर पर परिचालक का काम करते थे।

सड़क किनारे डंपर खड़ा कर बदल रहे थे टायर

पुलिस के अनुसार जांच में पता चला है कि दोनों युवक अपने-अपने डंपर पर नूंह से पत्थर भरकर जिला अलीगढ़ के टप्पल में खाली करने गए थे। वहां से वापस आते समय सुबह के समय केएमपी टोल बूथ से आगे महेशपुर गांव के पास एक डंपर पंक्चर हो गया। जिसके बाद सलमान और इमरान डंपर को सड़क किनारे खड़ा कर उसका टायर बदलने लगे। इसी दौरान पीछे से आए किसी अज्ञात ट्रक ने दोनों को कुचल दिया और मौके से फरार हो गया। हादसे में सलमान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इमरान ने अस्पताल ले जाते समय रास्‍ते में दम तोड़ा।