लाइव टीवी

Ghaziabad News: गर्लफ्रेंड थी नाराज, पिस्‍टल लेकर जा रहा था मनाने, पुलिस ने रास्‍ते में धरा, अब जाएगा जेल

Updated Apr 29, 2022 | 15:11 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने एक सिरफिरे आशिक व उसके दोस्‍त को अवैध पिस्‍टल और चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी पिस्‍टल लेकर अपनी नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने जा रहा था। अब पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर उनका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गाजियाबाद पुलिस के गिरफ्त में दोनों आरोपी
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद पुलिस ने अवैध पिस्‍टल के साथ दो युवक किए काबू
  • आरोपी पिस्‍टल और चाकू लेकर जा रहा था नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने
  • आरोपितों के पास से कार, पिस्‍टल, कारतूस और चाकू बरामद

Ghaziabad News: गुरुग्राम पुलिस ने एक ऐसे आवारा आशिक को गिरफ्तार किया है जो लोडेड पिस्‍टल के साथ अपनी नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने जा रहा था। इस मनचले के साथ उसका दोस्त भी धरा गया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से एक कार, चाकू, अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं। अब पुलिस पूछताछ कर आरोपितों के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगालने में जुटी है।

इन दोनों आरोपितों को नंदग्राम पुलिस और एसपी सिटी 1 की सर्विलांस टीम ने रूटीन चैकिंग के दौरान गिरफ्तार किया। जिसके बाद पुलिस पूछताछ में आरोपित युवक ने बताया कि वह पिस्टल लेकर अपनी नाराज गर्लफ्रेंड को धमकाने जा रहा था। पुलिस ने आरोपितों की पहचान जिले के ही गांव मोरटा निवासी विक्रम और सागर के रूप में की है।

आरोपित काट रहे थे चौराहे का चक्‍कर

आरोपितों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए नंदग्राम थाना प्रभारी अमित कुमार काकरान ने बताया कि हमारी और एसपी सिटी की सर्विलांस टीम संयुक्‍त रूप से राजनगर एक्सटेंशन के आशियाना चौराहे पर रू‍टीन चैकिंग कर रही थी। वहां पर ये दोनों आरोपी अपनी कार से चौराहे का चक्‍कर काट रहे थे। शक होने के बाद पुलिस ने युवकों की कार रुकवाकर जब तलाशी ली तो इनके पास से एक अवैध पिस्टल, चाकू और कारतूस मिला। जिसके बाद दोनों आरोपितों को काबू कर पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले गई।

किसी अन्य युवक से रिलेशनशिप में गर्लफ्रेंड

आरोपित विक्रम ने बताया कि मेरी गर्लफ्रेंड नंदग्राम में रहती है। वह मूलरूप से नेपाल की रहने वाली है। बीते कुछ दिनों से गर्लफ्रेंड ने उससे किसी बात को लेकर बात करना बंद कर दिया था। उसने उसे काफी मनाने की कोशिश की लेकिन वह बात करने को तैयार नहीं है। इस वजह से वह परेशान था। विक्रम ने पुलिस को बताया कि इसी बीच उसे जानकारी मिली की वह अब किसी अन्‍य युवक के साथ रिलेशनशिप में है। इसलिए वह उसे पिस्टल व चाकू लेकर धमकाने जा रहा था। विक्रम ने पुलिस को बताया कि उसने पिस्टल और चाकू एटा निवासी सुनील शर्मा नामक व्यक्ति से 22 हजार रुपये में खरीदी थी। अब पुलिस सुनील शर्मा को भी तलाश में जुटी है।