लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: बदमाश धूमधाम से करना चाहते थे अपनी बहन की शादी, इसलिए लूटे थे पेट्रोल पंप से 23 लाख रुपये

Updated Jun 05, 2022 | 15:34 IST

Ghaziabad Crime: गोविदपुरम में 28 मार्च को दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर 23 लाख रुपये की लूट मामले में पुलिस ने अपनी विवेचना में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार इस लूट में शामिल आरोपी सुंदर लूट के पैसे से अपनी बहन की शादी करना चाहता था, वहीं एक आरोपी उमेश अपना कर्च उतारने के लिए इस वारदात में शामिल हुआ था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद में पेट्रोल पंप लूट मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा
मुख्य बातें
  • पेट्रोल पंप लूट मामले में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
  • आरोपी सुंदर लूट के पैसे से करना चाहता था बहन की शादी
  • आरोपी उमेश उतराना चाहता था लाखों रुपये का कर्ज

Ghaziabad Crime: शहर के गोविदपुरम में 28 मार्च को दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर 23 लाख रुपये की लूट मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। इस मामले को लेकर थाना मसूरी पुलिस द्वारा की गई विवेचना में बड़ा खुलासा हुआ है। बदमाशों ने इस लूट की वारदात को इस लिए अंजाम दिया क्‍योंकि इस लूट में शामिल एक बदमाश को जहां धूमधाम से अपनी बहन की शादी करनी थी, वहीं एक बदमाश अपने कर्ज उतारना चाहता था। हालांकि बदमाशों की न तो ये ख्वाहिश पूरी हो सकी और न ही वे पुलिस की गिरफ्तारी से बच सके।

पुलिस द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट में इस लूट का मुख्य साजिशकर्ता मुकेश पंडित को बताया गया है। वहीं लूट की इस वारदात में शामिल सुंदर अपनी बहन की शादी करने के लिए ज्‍यादा से ज्‍यादा पैसे चाहता था। इसी तरह उमेश अपने लाखों रुपये के कर्ज को उतारना चाहता था। वहीं अन्‍य आरोपी भी जल्‍द से जल्‍द पैसे कमाने के लालच में मुकेश पंडित के साथ मिल गए थे।

बदमाशों ने गन प्‍वाइंट पर दिन दहाड़े की थी लूट

बता दें कि इन बदमाशों ने यह वारदात 28 मार्च को अंजाम दी थी। लूट के दौरान बदमाशों ने तीन राउंड फायरिग कर लूट को अंजाम दिया और पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए थे। इस घटना का फोटो व वीडियो उस समय वायरल हो गया था और पुलिस के कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने लगे थे। जिसके बाद शासन ने कार्रवाई करते हुए तत्‍कालीन एसएसपी को सस्‍पेंड कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस लूट में शामिल मुकेश पंडित, सुंदर, नंदू, आसिफ, दीपक, शोएब समेत सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। एसपी ग्रामीण ने पुलिस विवेचना की जानकारी देते हुए बताया कि मुकेश पर तीन-चार लाख रुपये का कर्ज था। वहीं उसके दोस्त सुंदर को भी बहन की शादी के लिए पैसे चाहिए थे। उसने लूट की रकम से मिले रुपये से टेंट हाउस संचालक का भुगतान भी किया था, जिसकी रसीद के साथ पुलिस ने पीड़ित व गवाहों के बयान चार्जशीट में शामिल किए हैं।