लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: डबल मर्डर केस में पुलिस का बड़ा खुलासा, भाई की हत्या का बदला लेने के लिए ली दो लोगों की जान

Updated Apr 23, 2022 | 17:59 IST

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद डबल मर्डर केस में पुलिस जांच में पता चला है कि, इस हत्‍या का अरोपी बिल्‍लू मृतक जितेंद्र को अपने भाई की हत्‍या का दोषी मान रहा था। साथ ही वह जितेंद्र को पुलिस मुखबिर भी मानता था, जिस वजह से जेल से निकलते ही हत्‍या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गाजियाबाद में दोहरा हत्याकांड
मुख्य बातें
  • भाई की हत्‍या का बदला लेने के लिए हुआ डबल मर्डर
  • आरोपी बिल्‍लू मृतक जितेंद्र को मानता था अपने भाई की हत्‍या का दोषी
  • जेल में ही रच ली थी इस हत्‍या की साजिश, बाहर आते ही दिया घटना को अंजाम

Ghaziabad News: वेव सिटी सेक्टर चार में हुए डबल मर्डर केस में पुलिस जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है। इस घटना के कारणों की परत दर परत खुल रही है। अब पुलिस जांच में पता चला है कि, इन दोनों युवाओं की हत्‍या भाई की हत्या के शक में आरोपियों से बदला लेने के लिए किया गया। वहीं पुलिस अपनी जांच में यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि, ऐसी क्‍या मजबूरी थी जो जितेंद्र को इन बदमाशों के ठिकाने पर मीटिंग के लिए जाना पड़ा।

बता दें कि, बुधवार को वेव सिटी सेक्‍टर चार में गोलियों से भूनकर दो युवकों की हत्‍या कर दी गई थी। मृतक जितेंद्र की पत्‍नी प्रीति के शिकायत के आधार पर पुलिस बिल्लू दुजाना, अनिल व विनोद पर हत्‍या का मामला दर्ज कर तलाश कर रही है।

जेल से छूटते ही दिया घटना को अंजाम

पुलिस के अनुसार, इस हत्‍याकांड के मृतक जितेंद्र व हरेंद्र और हत्या के आरोपी बिल्लू दुजाना, अनिल व विनोद आपस में पक्के दोस्‍त थे। वर्ष 2017 में नगर कोतवाली क्षेत्र के पंचवटी में बिल्लू दुजाना के भाई अरुण की हत्या हो गई थी, बिल्‍लू तभी से इस हत्‍या में जितेंद्र पर शक जाहिर कर रहा था और बदला लेने के लिए मौके की तलाश में था। इसके अलावा भी रंगदारी के एक मामले में बिल्‍लू का सहयोगी गिरफ्तार हुआ था, इस मामले में भी बिल्‍लू जितेंद्र पर ही पुलिस मुखबरी का शक कर रहा था। जिसके बाद वह जेल चला गया और जेल से छूटने के बाद ही इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया।

पुलिस की पांच टीमें कर रही लगातार छापेमारी

इस घटना के आरोपियों की तलाश में इस समय गाजियाबाद पुलिस की पांच टीमें उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। पुलिस का कहना है कि, आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले में तीन आरोपितों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने उनकी तलाश तेज कर दी है। बदमाश अपने घरों से फरार हैं और उनके मोबाइल फोन भी बंद आ रहे हैं।