लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: सोते समय बुजुर्ग के हाथ पैर बांध गला रेत हत्या, बहू पर हत्‍या का मामला दर्ज, हिरासत में

Updated Jul 17, 2022 | 15:21 IST

Ghaziabad Crime: पसौंडा इलाके में एक बुजुर्ग की हाथ पैर बांधकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को लूट की शक्‍ल देने के लिए अलमारी में रखे लाखों रुपये कीमत के गहने और नगदी भी चोरी कर लिए गए। घटना के दौरान घर पर बुजुर्ग और उसकी बड़ी बहू एवं पोता मौजूद थे। छोटे बेटे की शिकायत पर पुलिस बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सोते समय बुजुर्ग के हाथ पैर बांध गला रेत हत्या
मुख्य बातें
  • घटना के समय घर पर बुजुर्ग के अलावा बड़ी बहू और पोता था
  • छोटे बेटे ने अपनी भाभी पर दर्ज कराया हत्‍या का मामला
  • हत्‍या के साथ घर से लाखों रुपये के गहने और पैसे भी चोरी

Ghaziabad Crime: जिले के पसौंडा इलाके में रात को सो रहे एक बुजुर्ग की हाथ पैर बांधकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को लूट की शक्‍ल देने के लिए बुजुर्ग के पास मौजूद मास्टर चाबी के जरिए अलमारी का ताला खोल लाखों रुपये कीमत के गहने और नगदी भी चोरी कर ली गई। इस घटना के दौरान घर पर बुजुर्ग और उसकी बड़ी बहू एवं पोता मौजूद थे। परिवार के बाकि सदस्‍य बच्चे का मुंडन कराने बाहर गए थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद घर पहुंचे बुजुर्ग के छोटे बेटे ने अपनी भाभी के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार पसौंडा में स्थित पुराने शिव दुर्गा मंदिर के पास मृतक 75 वर्षीय जसवंत शर्मा अपने परिवार के साथ रहते थे। जसवंत के बड़े बेटे की मौत इसी साल जनवरी में एक हादसे से हो गई थी। फिलहाल परिवार में मृतक की पत्नी, बड़े बेटे पवन शर्मा की पत्नी कविता व उनके दो बेटे और छोटा बेटा पंकज, उसकी पत्नी पायल तथा दो बेटे रहते हैं। हादसे के बाद जानकारी मिलने पर घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस को मृतक के रूम में हर तरफ खून बिखरा मिला। पुलिस ने घटना का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की भी मदद ली है।

पुलिस को महिला की बातों पर संदेह, लिया हिरासत में  

पुलिस पूछताछ में मृतक की बड़ी बहू कविता ने बताया कि, रात दो बजे हाथ में तेज दर्द होने पर उसने अपने बेटे तुषार को जगाया, जब उसने मेरा हाथ देखा तो वह पीछे की तरफ उसकी चुनरी से बंधा हुआ था। जिस खोलकर दोनों बाहर आए तो पंकज के कमरे का ताला खुला हुआ था और उसकी अलमारी में रखा सारा सामान गायब था। इसके बाद दोनों बुजुर्ग जसवंत शर्मा के कमरे में पहुंचे तो उनका हाथा व पैर भी उनकी पत्नी की साड़ी से बंधा था। साथ ही बैड व कमरे में काफी सारा खून बिखरा पड़ा था। इसे देखकर वो डर गए और इसकी जानकारी पुलिस व अपने देवर पंकज को दी। पसौंडा थाना पुलिस ने बताया कि, मृतक की बड़ी बहू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी महिला ने इस घटना की जो कहानी बताई है उसमें काफी शक है, इसलिए महिला को अब हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। साथ ही पोते तुषार से भी मामले को जानने की कोशिश की जा रही है।