लाइव टीवी

Ghaziabad News: पुलिस का बड़ा खुलासा, धोखे में बुलाकर की गई थी दो युवकों की हत्‍या, अब 3 पर एफआईआर

Updated Apr 22, 2022 | 14:42 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद के सेक्‍टर-4 स्थिति वेव सिटी के पास हुए डबल मर्डर के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है। जांच में पता चला है कि, आरोपियों ने दोनों युवकों को बातचीत के लिए बुलाकर धोखे से गोली मार दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गाजियाबाद में डबल मर्डर में खुलासा
मुख्य बातें
  • पुरानी रंजिश के कारण हुआ डबल मर्डर
  • हत्‍या के आरोपियों ने बातचीत के लिए बुलाकर किया मर्डर
  • आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित

Ghaziabad News: वेव सिटी सेक्टर चार में बीते बुधवार रात को गोलियां बरसा कर की गई दो युवकों की हत्‍या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। अभी तक की गई जांच की जानकारी देते हुए एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि, इन दोनों युवकों की हत्या रंजिश के चलते की गई थी। आरोपितों ने धोखे से इन्‍हें फोन करके छपरौला स्थित ऑफिस में बातचीत के लिए वेव सिटी बुलाया था, जहां पर गोली मार दी गई। अब पुलिस ने मृतक जितेंद्र की पत्नी की तहरीर पर तीन आरोपितों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

गाजियाबाद पुलिस की पांच टीमें तीनों आरोपितों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। आरोपियों के यूपी और दिल्‍ली के कई ठिकानों पर दबिश देकर पुलिस ने तलाशी ली। हालांकि अभी तक सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस का दावा है कि, जल्‍द ही सभी हत्‍यारोपी पुलिस के शिकंजे में होंगे।

बातचीत के लिए बुलाकर की हत्‍या

पुलिस को दी शिकायत में बादलपुर की कृष्णा सिटी निवासी प्रीति ने कहा कि, उनके पति जितेंद्र उर्फ जीतू बुधवार शाम करीब चार बजे दुजाना निवासी विनोद नागर, अनिल नागर व बिल्लू गैगस्टर से मिलने गए थे। शाम को एक बार फिर से मैंने फोन करके उनसे घर आने का समय पूछा तो उन्‍होंने बताया कि, वे विनोद व अनिल के छपरौला स्थित ऑफिस में बैठे हैं और उनका दोस्‍त हरेंद्र भी यहां आने वाला है। यहां थोड़ी बातचीत करनी है, जिसके बाद मैं हरेंद्र के साथ आ जाऊंगा। प्रीति ने बताया कि, उन्होंने रात आठ बजे फिर से जब अपने पति को फोन किया तो वो घबराए हुए थे। जितेंद्र ने प्रीति को बताया कि, वे विनोद, अनिल व बिल्लू के साथ हैं और जल्‍द ही घर आ जाएंगे। इसके बाद प्रीति ने कई बार जितेंद्र को फोन किए, लेकिन फोन नहीं रिसीव हुआ। प्रीति ने कहा रात में जब उनकी काल एक पुलिसकर्मी ने उठाई ता इस घटना का पता चला।

पुलिस की पांच टीमें कर रही जांच

पीड़िता से मिली तहरीर के बारे में बताते हुए एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने कहा कि, पीड़िता ने विनोद नागर, अनिल नागर व बिल्लू के खिलाफ हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।